share--v1

Urfi Javed: जिस गद्दे पर सोईं, उसी की उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, आपने इनकी इस अनोखी ड्रेस को देखा?

Urfi Javed: आए दिन उर्फी का वीडियो या फोटो सामने आती रहती है जिसको देख लोग अपना सिर पकड़ लेते हैं. अब इस बीच फिर इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका आउटफिट हर किसी को कन्फ्यूज कर रहा है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई चीजे ऐसी हैं जिसको आप कितना भी ट्रोल कर लें लेकिन व्यूज भी उतने ही ज्यादा आते है. उन्हें ट्रोलिंग से कुछ खास फर्क भी नहीं पड़ता है और वो अपना काम करते रहते हैं. इस लिस्ट में एक नाम उर्फी जावेद का भी है, जो अपने अतरंगी आउटफिट से सबको हैरान करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं.

आए दिन उर्फी का वीडियो या फोटो सामने आती रहती है जिसको देख लोग अपना सिर पकड़ लेते हैं. अब इस बीच फिर इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका आउटफिट हर किसी को कन्फ्यूज कर रहा है. इस वीडियो में उर्फी ने गद्दे को अपना कपड़ा बनाया है.

गद्दे को ही बना लिया अपना आउटफिट

चौंक गए न आप भी लेकिन ये सच है नहीं यकीन हो रहा था तो आप भी इस वीडियो को ध्यान से देखिए जिसमें पहले वो सोती है फिर कुछ सेकंड बाद उसको ही ड्रेस बना लेती है.  ये देखते ही आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे.

अब उर्फी का ये वीडियो देख लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कुछ ने तो लिखा इंस्टाग्राम खोलो और ये दिख जाती है. वहीं दूसरे ने लिखा पूरा मूड खराब कर देती है यार, वहीं एक ने लिखा मानना पड़ेगा कि पूरे कॉन्फिडेंस से ये लड़की अपने आउटफिट कैरी करती है. हालांकि, उर्फी के बारे में एक बात तो तय है कि you love her or hate her but you can't ignore her. आप उसको कितना भी ट्रोल कर लीजिए वो हर दिन अपने नए अंदाज से सबको चौंका ही देती हैं.

Also Read