menu-icon
India Daily
share--v1

अदा शर्मा की 'बस्तर - द नक्सल स्टोरी' फिल्म का टीजर हुआ रिलीज- VIDEO

'Bastar - The Naxal Story'- द केरल स्टोरी मूवी के बाद अदा शर्मा एक बार फिर से छाने के लिए तैयार हैं. उनकी नई मूवी बस्तर- द नक्सल स्टोरी का टीजर रिलीज हो गया है जिसमें वे एक आईपीएस महिला ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं.

auth-image
Antriksh Singh

 Adah Sharma: द केरल स्टोरी से मिली नई लोकप्रियता पर सवार अदा शर्मा की आने वाली फिल्म "बस्तर - द नक्सल स्टोरी" का धमाकेदार टीजर मंगलवार को रिलीज किया गया. फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह टीजर शेयर किया है.

कब रिलीज होगी

सुदीप्त सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. टीजर में एक मिनट का लंबा मोनोलॉग दिखाया गया है, जो अदा शर्मा के किरदार आईपीएस नीरजा मधवन द्वारा बोला गया है. 

अदा शर्मा का दमदार रोल

यह मोनोलॉग फिल्म के कंटेंट की बड़ी झलक देता है. टीजर में अदा कहती नजर आ रही हैं, 

'बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बड़ी क्रूरता से मारा था और तब इसका जश्न मनाया गया जेएनयू में. सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी हमारी जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है. कहां से आती है ऐसी सोच? बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं ये नक्सली और उनका साथ दे रहे हैं बड़े शहर में वामपंथी, उदारवादी, छद्म बुद्धिजीवी . वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर सरे आम गोली मार दूंगी. 'चढ़ा देना फांसी पर.'

गौरतलब है कि शाह और सुदीप्त ने पहले "द केरल स्टोरी" फिल्म में साथ काम किया था. वहीं, अदा जल्द ही वेब शो "सनफ्लावर सीजन 2" में सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगी.

द केरल स्टोरी भी ओटीटी पर 

नौ महीने के इंतज़ार के बाद, "द केरल स्टोरी" आखिरकार OTT पर आ रही है. 16 फरवरी को ZEE5 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी मुख्य भूमिका में हैं.

सुदीप्तो सेन की इस फिल्म में केरल में कथित तौर पर युवा हिंदू महिलाओं के कट्टरपंथी बनाए जाने और धर्म परिवर्तन कराए जाने के मुद्दे को उठाया गया है. फिल्म में इन महिलाओं को आतंकवादी गुटों में शामिल होने के लिए भी मजबूर किया जाता है.

ZEE5 ने एक सरप्राइज अनाउंसमेंट करते हुए कहा, "इंतज़ार खत्म हुआ! सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म जल्द ही ZEE5 पर आ रही है!"

Also Read