menu-icon
India Daily
share--v1

'मैं उस सज्जन...' Nagarjuna ने मांगी माफी, जानिए क्यों तेलुगू सुपरस्टार हुए बुरी तरह से ट्रोल

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से माफी मांगी है. दरअसल, एक्टर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा था लेकिन अब अभिनेता ने उस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए माफी मांग ली है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

auth-image
India Daily Live
nagarjuna
Courtesy: Social Media

Nagarjuna Akkineni: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान उनके सिक्योरिटी गार्ड ने एक फैन को धक्का दे दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगा। इस वजह से अभिनेता को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। अब सुपरस्टार ने एक पोस्ट के जरिए इस पर रिएक्शन दिया...

सालों से साउथ सिनेमा पर राज करने वाले नागार्जुन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अभिनेता ने अपनी एक्टिंग से लोगों को इस कदर दीवाना बनाया है कि आज हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. हालांकि, नागार्जुन भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं और जब भी मौका मिलता है तो वो इस बात को साबित करते हैं कि वो अपने फैंस से उतनी ही मोहब्बत करते हैं. लेकिन अभी कुछ ऐसा हुआ जिस कारण एक्टर्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है तो चलिए जानते हैं कि वो क्या है?

नागार्जुन ने मांगी माफी

दरअसल, अभी हाल ही में नागार्जुन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां का वीडियो उनका वायरल हो रहा है लेकिन अब इस वीडियो के कारण उन्हें काफी जिल्लत सहनी पड़ रही हैं. बरहाल एक्टर की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं लेकिन उनके बॉडीगार्ड के कारण उन्हें सबसे माफी मांगनी पड़ी. तो चलिए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिस कारण एक्टर ने अपने एक फैन से मांगी.

नागार्जुन रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. उस दौरान एक्टर के साथ धनुष और उनके बेटे भी दिखाई दिए. इसी वक्त नागार्जुन के एक बूढ़े फैन उनसे मिलने आए लेकिन एक्टर के गार्ड ने उन्हें धक्का दे दिया. अब ये सारी हरकत कैमरे में कैद हो गई और इसके बाद से ही नागार्जुन को लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. अब इतनी ट्रोलिंग के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए उस शख्स से माफी मांग कर अपनी चुप्पी तोड़ी.

नागार्जुन ने लिखा, इस बात को अभी मैंने नोटिस किया. ऐसा नहीं होना चाहिए था. मैं उस सज्जन व्यक्ति से माफी मांगता हूं और भविष्य में ऐसा न हो, इसके लिए सावधानी बरतूंगा.