menu-icon
India Daily
share--v1

नौकरानी के साथ Sonakshi Sinha का इंटिमेट सीन देख फैंस हुए हैरान

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में वैसे तो कई इंटिमेट सीन्स दिए है लेकिन इनका इनकी नौकरानी के साथ का सीन काफी सुर्खियों में है.

auth-image
India Daily Live
intimate scene

Sonakshi Sinha:  ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में सोनक्षी सिन्हा ने डबल रोल अदा किया है. अदाकारा इसमें फरीदन और उसकी मां रिहाना के रोल में दिखाई दी. रिहाना को मल्लिकाजान मारकर फरीदन को बेच देती हैं. महज 6 साल की उम्र में इन सबसे गुजरने के बाद फरीदन एक ऐसी लड़की बन जाती है जो कि मर्दों से नफरत करती है. हालांकि, अपने काम के लिए फरीदन मर्दों का पूरा इस्तेमाल करती है. सीरीज में सोनाक्षी के रोल की हर तरफ चर्चा हुई है क्योंकि सिर्फ मर्द नहीं बल्कि औरतों के साथ भी एक्ट्रेस ने इंटिमेट सीन दिए हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में वैसे तो कई इंटिमेट सीन्स दिए है लेकिन इनका इनकी नौकरानी के साथ का सीन काफी सुर्खियों में है. अब अपने इस बोल्ड सीन पर खुद सोनाक्षी सिन्हा ने खुलकर बात की है. आइए जानते हैं कि फरीदन के इस रोल पर सोनाक्षी सिन्हा का क्या कहना है.

intimate scene
 

सोनाक्षी सिन्हा ( sonakshi sinha) ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि महज 9 साल की उम्र में बोली लगने के कारण ही उसे मर्दों से नफरत हो गई थीं. यही कारण था कि उसको अकेलापन लगता था.” सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें पहले ही बता दिया था कि फरीदन का किरदार काफी बोल्ड है. इसके साथ ही वह काफी फ्लूइड है जिसकी पसंद एक जेंडर में बंधकर नहीं रहती है.  इसी कारण फरीदन अपनी नौकरानी के साथ भी इंटिमेट होती है इसके अलावा उस्ताद जी के साथ भी वह बोल्ड सीन देती है.

सोनाक्षी सिन्हा ( sonakshi sinha) के बारे में बात करें तो उन्होंने फरीदन का रोल अदा किया है जो कि अपनी मां रिहाना की मौत का बदला मल्लिकाजान(मनीषा कोइराला) से लेना चाहती हैं इसी कारण वह उसको बर्बाद करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती है.