menu-icon
India Daily
share--v1

एक लड़की का चक्कर और 8 साल की उम्र में घर से भाग गए थे दिलजीत दोसांझ, पढ़िए क्या है कहानी

अभिनेता दिलजीत दोसांझ अक्सर अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं. आज हम आपको अभिनेत्री के बारे में एक बात बताएंगे जिसको जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. Diljit Dosanjh ने एक बार एक लड़की के कारण अपने घर से भागने की कोशिश की थी. आइए जानते हैं कि इसके पीछे का क्या कारण हैं.

auth-image
India Daily Live
diljit dosanjh
Courtesy: Social Media

Diljit Dosanjh: अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ जिनकी आवाज का जादू हर किसी पर पूरी तरह से छाया हुआ है. सिंगर भले ही आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं लेकिन एक समय था जब इन्होंने इसके लिए काफी स्ट्रगल किया था. एक्टर ने हाल ही में बताया कि जब वह 7-8 साल के थे जब उन्होंने अपने घर से भागने की कोशिश की थी. सिंगर ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि एक लड़की ने दिलजीत के बारे में स्कूल में शिकायत कर दी थी जिस कारण इन्होंने घर से भागने की कोशिश की.

Diljit Dosanjh ने बताया कि उन्होंने कुछ फल पैक किए, अपनी साइकिल ली और गांव छोड़ने का फैसला किया क्योंकि टीचर ने उन्हें उनके Parents को स्कूल लाने को कहा था. इस बात से परेशान और डरकर उन्होंने ऐसा सोचा. इस बारे में बात करते हुए दिलजीत ने कहा, "मैंने 8 साल की उम्र में अपने घर से भागने की कोशिश की थी.

 दिलजीत क्यों की थी भागने की कोशिश

मेरे स्कूल में एक लड़की थी और उसकी वजह से मैंने अपने घर से भागने की कोशिश की. जब मैं स्कूल में था, तो मेरे सीनियर्स ने हम सभी से अचानक से पूछा कि, तेरे को कौन सी लड़की पसंद है? मैंने उस लड़की की ओर इशारा करते हुए कहा, 'मुझे वह पसंद है.'

तो मेरी बात को सुनकर मेरे सीनियर ने कहा- 'जाओ उसे यह बात बताओ, और फिर तुम उससे ही शादी करोगे. मैंने कहा ठीक है. मैं उस लड़की के पास गया और उससे कहा कि तुम और मैं शादी करेंगे. वह मेरे टीचर के पास गई और शिकायत की और मेरे टीचर ने कहा, जाओ अपने माता-पिता को बुलाओ.' मेरे लिए, यह बहुत डरावना था.'