menu-icon
India Daily
share--v1

Shahid Kapoor Birthday: शाहिद कपूर को पहली बार देख दंग रह गए थे मीरा के पिता, बेटी का हाथ देने से पहले रखी ये शर्त

Shahid Kapoor Birthday: फर्जी एक्टर शाहिद का नाम आज भी बी टाउन के ए-लिस्ट में शामिल है. एक्टर आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
shahid kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर शाहिद कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. इन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी से भी लोगों का दिल जीता है. शाहिद कपूर की लड़कियों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक्टर भले ही 42 साल के हो गए है लेकिन फिर भी उनका चार्म आज भी बरकरार है.

फर्जी एक्टर शाहिद का नाम आज भी बी टाउन के ए-लिस्ट में शामिल है. फिल्म विवाह इनके करियर की टर्निंग प्वाइंट रहा जिसमें इनके लुक को काफी पसंद किया गया. विवाह जैसी हिट फिल्में देने के बाद भी शाहिद को वो कामयाबी नहीं मिली जिसके वो हकदार थे. इसके बाद शाहिद की 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ उनके स्टारडम को भी बदल के रख दिया. 

शाहिद कपूर का जन्मदिन

शाहिद कपूर का जन्म 25 फरवरी 1981 को न्यू दिल्ली में हुआ था. शाहिद कपूर अपने जेनरेशन के सबसे हिट और डिमांडिंग एक्टर्स में से एक है. शाहिद भले ही आज दो बच्चों के पिता है लेकिन फिर भी हर लड़की शाहिद जैसा ही लड़का अपने जीवन में एक लाइफ पार्टनर के रूप में चाहती हैं.

आपको बता दें कि हमेशा चिल आउट मूड में रहने वाले शाहिद कपूर की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वह काफी लो फील कर रहे थे और इस कारण उन्होंने आध्यात्म को अपना रास्ता बनाया और इस राह में निकल गए. इस दौरान ही शाहिद की मुलाकात मीरा राजपूत से हुई जिससे एक्टर ने शादी की.

शादी से पहले मीरा के पिता ने एक्टर से रखी थी एक शर्त

शाहिद कपूर जब मीरा राजपूत से मिलने उनके घर गए थे उस वक्त वह उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे. शाहिद का गेटअप देख मीरा राजपूत के पिता बिल्कुल घबरा गए और उनके मुंह से हे भगवान निकला क्योंकि शाहिद के बड़े बाल और उनके शरीर में काफी सारे टैटू बने हुए थे.

मीरा राजपूत के पिता ने शाहिद से पूछा कि तुम मेरे बेटे से शादी करोगे. इस पर एक्टर ने कहा हां तब उनके पिता ने कहा कि पहले तुम्हें अपने बाल कटवाने होंगे फिर मैं अपनी बेटी का हाथ तुम्हें दूंगा.