share--v1

सलमान खान को फिर मिली धमकी, मुंबई पुलिस ने की पुष्टि, कहा- सुरक्षा की समीक्षा जारी

मुंबई पुलिस ने बताया कि हमने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म को यह जांचने के लिए भी लिखा है कि पोस्ट कहां से लिखा गया, क्या सोशल मीडिया अकाउंट गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का ही है, इसे कौन हैंडल कर रहा है? 

auth-image
Vineet Kumar
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • अप्रैल 2023 में मिली धमकी के बाद बढ़ाई गई थी सलमान की सुरक्षा
  • सलमान खान को मुंबई पुलिस की ओर से मिली है वाई प्लस सुरक्षा

Salman Khan received threat through Facebook post: सलमान खान को एक बार फिर धमकी मिली है. मुंबई पुलिस ने सलमान खान को मिली धमकी की पुष्टि करते हुए बताया कि बॉलीवुड एक्टर को फेसबुक पोस्ट के जरिए धमकी दी गई है. मामले की जानकारी के बाद उनकी सुरक्षा की समीक्षा की गई है. बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से पहले दी गई धमकी के बाद सलमान खान को मुंबई पुलिस की ओर से पहले ही वाई-प्लस सुरक्षा दी गई है.

रविवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को संबोधित करते हुए फेसबुक पर एक मैसेज पोस्ट किया गया था. पोस्ट में लिखा गया था कि आप सलमान खान को भाई मानते हैं, लेकिन अब आपके 'भाई' के आने और आपको बचाने का समय आ गया है. ये मैसेज सलमान खान के लिए भी है- इस मुगालते में मत रहना कि दाऊद तुम्हें बचा लेगा; तुम्हें कोई नहीं बचा सकता.

लिखा- आप सब हमारे रडार पर हैं

धमकी वाले सोशल मीडिया पोस्ट में ये भी लिखा गया कि सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु पर आपकी नाटकीय प्रतिक्रिया पर किसी का ध्यान नहीं गया. हम सभी जानते हैं कि वो किस तरह का व्यक्ति था और उसके आपराधिक संबंध थे. अब आप हमारे रडार पर आ गए हैं. इसे एक ट्रेलर समझें, पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. आप जिस देश में चाहें भाग जाएं, लेकिन याद रखें, मौत के लिए वीजा की आवश्यकता नहीं होती है; यह बिन बुलाए आता है.

ग्रेवाल ने दी थी कनाडा वाले घर के बाहर फायरिंग की खबर

बता दें कि ग्रेवाल ने हाल ही में कनाडा के वैंकूवर स्थित उनके घर के बाहर फायरिंग की सूचना दी थी. इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. गोलीबारी की घटना के बाद ग्रेवाल ने कहा था कि वे सलमान के दोस्त नहीं हैं और वे बॉलीवुड एक्टर से सिर्फ दो बार ही मिले हैं. 

फेसबुक पोस्ट पर मिली धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान को सतर्क कर दिया है. साथ ही उनकी सुरक्षा की समीक्षा भी की गई है. मुंबई पुलिस ने बताया कि हमने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म को यह जांचने के लिए भी लिखा है कि पोस्ट कहां से लिखा गया, क्या सोशल मीडिया अकाउंट गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का ही है, इसे कौन हैंडल कर रहा है? 

बता दें कि अप्रैल 2023 में, सलमान खान के निजी सहायक को धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उनके घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी थी. सलमान को धमकी देने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके सहयोगी गोल्डी बरार और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

Also Read

First Published : 29 November 2023, 10:15 AM IST