menu-icon
India Daily
share--v1

Priyanka Chopra: पति निक संग होली के रंग में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, देसी अंदाज में दिखा पूरा परिवार

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो कि होली सेलिब्रेशन की है. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के संग निक जोनस, बेटी मालती और बिग बॉस कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा भी नजर आ रही हैं.

auth-image
India Daily Live
priyanka holi photos

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं. जब से एक्ट्रेस इंडिया आई थी हर किसी का कहना था कि वह होली मनाने के लिए अपने घर आई है और ऐसा ही हुआ, पीसी ने पहली बार अपने पति निक जोनस और बेटी मालती संग होली इंडिया में मनाई.

प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो कि होली सेलिब्रेशन की है. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के संग निक जोनस, बेटी मालती और बिग बॉस कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. अदाकारा ने अपने परिवार संग भारत में धूमधाम से होली मनाई. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा पति निक के साथ डांस करती दिख रही हैं, वहीं मालती भी पूरी तरह से अपनी पहली होली को एन्जॉय कर रही हैं. यह तस्वीर प्रियंका की उनके फैन पेज ने शेयर किया है. 

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी और पति संग भारत में मनाई होली

तस्वीरों को ध्यान से देखें तो प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर का सूट कैरी किया है. वहीं मालती जो कि सफेद रंग की ड्रेस और छोटी सफेद टोपी में पहने अपनी मां की गोद में दिखाई दे रही हैं. निक जोनस भी देसी अंदाज में काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें प्रियंका चोपड़ा ढोल की थाप पर थिरकती दिख रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा जब से भारत आई हैं वह अपने पति और बेटी की साथ कहीं न कहीं घूमते दिख रहे हैं. अभी हाल ही में देसी गर्ल अपने परिवार के साथ अयोध्या रामलला के दर्शन करने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान मालती की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना हो गया था. मालती ने अपनी तोतली आवाज में अयोध्या भी बोला था.