menu-icon
India Daily
share--v1

Bhojpuri Song: होली में जीजा-मौसा भी करेंगे rock, जब सुनेंगे पवन सिंह का गाना 'रंग ठोपे ठोप'

Bhojpuri Song: होली में डांस हो और वो भी भोजपुरी गाने में तो सोने पर सुहागा हो जाता है. अब आप अगर होली के लिए गाने का चुनाव कर रहे हैं तो हम आपको एक ऐसे ही बेहतरीन गाने के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपका भी मूड लाइट हो जाएगा.

auth-image
India Daily Live
pawan

नई दिल्ली: 25 मार्च को होली है और ऐसे में हर तरफ होली की धूम देखने को मिल रही है. होली को मस्ती-मजाक वाला त्योहार बताया जाता है ऐसे में लोग इस दिन खूब धूमधाम से होली खेलते हैं और मिठाई खाते हैं, अपनों से मिलते हैं और डांस करते हैं. अब होली का त्योहार हो और उसमें डांस न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है.

होली में डांस हो और वो भी भोजपुरी गाने में तो सोने पर सुहागा हो जाता है. अब आप अगर होली के लिए गाने का चुनाव कर रहे हैं तो हम आपको एक ऐसे ही बेहतरीन गाने के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपका भी मूड लाइट हो जाएगा. अब ऐसे में भोजपुरी के हिट मशीन कहे जाने वाले पवन सिंह का एक गाना है जिसको सुनते ही आप अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे.

पवन सिंह का नया गीत रंग ठोपे ठोप (Rang Thope Thop) जिसको यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया है. इस गाने में पवन सिंह के अलावा शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी है. 14 फरवरी 2023 को को रिलीज ये गाना जिसको आशुतोष तिवारी ने लिखा है. वहीं म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस भोजपुरी होली गीत 2023 (Bhojpuri Holi Geet 2023) को अब तक काफी लोग देख चुके हैं.

गाने में पवन सिंह की बेहतरीन आवाज के साथ-साथ आपको उनके डांस का जादू भी दिखाई देगा. इस गाने में उनके ठुमके देख आप उनके दीवाने हो जाएंगे. अगर आप अपनी होली को और भी रंगीन बनाना चाहते हैं तो पवन सिंह का ये गाना जरूर सुने.