menu-icon
India Daily
share--v1

Parineeti Chopra Photos: शादी के बाद परिणीति-राघव की पहली लोहड़ी, तस्वीरों हुईं वायरल

Parineeti Chopra Photos: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले साल सितम्बर महीने में शादी की थी जिसके बाद फैंस ने इन्हें भर-भर के बधाई दी थी.

auth-image
Priya Singh
pari

हाइलाइट्स

  • परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साथ में मनाई पहली लोहड़ी

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने जब से शादी की है तब से किसी न किसी कारण दोनों सुर्खियों में रहते हैं. दोनों ने इस साल पहली बार साथ में लोहड़ी मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. अब राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के लोहड़ी सेलिब्रेशन की झलकियां सामने आई हैं, जिसमें उनकी पूरी फैमिली दिखाई दे रही है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साथ में मनाई पहली लोहड़ी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले साल सितम्बर महीने में शादी की थी जिसके बाद फैंस ने इन्हें भर-भर के बधाई दी थी. शादी के बाद दोनों ने कई सारे त्योहार साथ में मनाए जिसमें पहली दिवाली, करवा चौथ जेसै त्योहार शामिल है. अब इस बीच लोहड़ी के सेलिब्रेशन की भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें परिणीति चोपड़ा ऑल ब्लैक में नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की करीबी दोस्त श्वेता सिंह और घरवालों नजर आए. आपको बता दें कि इससे पहले परी और राघव ने साथ में नए साल का जश्न मनाया. दोनों ने अपना कीमती वक्त लंदन में बिताया.

परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अभी हाल ही में इम्तियाज अली की 'चमकीला' में दिखाई देंगी, जो कि इस साल ओटीटी पर रिलीज होगी. परिणीति चोपड़ा के साथ इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी है. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने अपना वजन भी बढ़ाया था जिसके बारे में अदाकारा ने खुद जानकारी दी.