menu-icon
India Daily
share--v1

लेस्बियन हैं बिली एलीश, कहा- मुझे लड़कियां पसंद, देर से हुआ एहसास

अमेरिकी सिंगर बिली एलीश जिन्होंने भरी स्टेज पर कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर कोई परेशान हो गया.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: अमेरिकी सिंगर बिली एलीश को तो आप जानते ही होंगे. वह अपनी आवाज का जादू पूरी दुनिया में बिखेरती है. सिंगर ने काफी उम्र से गायिकी शुरू कर दी थी और धीरे-धीरे अपनी आवाज का दीवाना हर किसी को बना लिया. 22 साल की बिली एलीश ने दो-दो ऑस्‍कर अवॉर्ड अपने नाम किया है. इतना ही नहीं इन्होंने नौ ग्रैमी अवॉर्ड भी अपने नाम किया है.

सिंगर बिली एलीश की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ काफी चर्चा में रहती है. लोगों का ऐसा मानना था कि वह लेस्बियन हैं लेकिन अब खुद सिंगर ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि उन्हें लड़कियां पसंद हैं.

ब‍िली एलीश ने सेक्‍सुएलिटी पर कही ये बात

ब‍िली एलीश को कोचेला म्यूजिक वैली फेस्टिवल में देखा गया जहां वह अपनी दमदार परफॉर्मेंस दे रही थीं. लेकिन इसी दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर कोई हैरान हो गया. दरअसल, बिली एलीश ने स्‍टेज पर यूट्यूबर क्वेनलिन ब्लैकवेल सबके सामने किस कर लिया. इसको देखने के बाद हर कोई बिली की सेक्‍सुएलिटी पर सवाल उठा रहा है और हर किसी का कहना है कि इनको लड़कियों में रुची है. अब खुद सिगंर ने इस बात का खुलासा कर दिया. 

अब बिली का एक गाना आया है जिसका नाम लंच है. अब इस गाने के बोल ने हलचल मचा दिया है. दरअसल, इस गाने के बोल हैं- 'मैं उस लड़की को लंच में खा सकती हूं, हां...वह मेरी जीभ पर नाचती है, उसका स्वाद ऐसा है जैसे ये वही है, जिससे मेरा दिल कभी नहीं भरेगा.'

वहीं अब अपनी सेक्‍सुएलिटी पर बात करते हुए बिली ने बताया कि यह गाना उस चीज के लिए है जो आज मैं हूं जिसने मुझे बनाया. बिली ने आगे कहा कि हालांकि, मैंने इस गाने के लिरिक्स तब लिखे जब मेरी जिंदगी में कोई लड़की नहीं थी, मैं जीवनभर लड़कियों से प्यार करती रही और मुझे अब जाकर समझ आया कि असल में मैं कौन हूं.

Also Read