menu-icon
India Daily
share--v1

Jeh Birthday Party: खुद के बर्थडे पार्टी में जेह बाबा का दिखा टशन, राहा और वायु की क्यूटनेस जीता सबका दिल

Jeh Birthday Party: करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे 21 फरवरी को 3 साल के हो गए है. ऐसे में करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने लाडले के लिए एक पार्टी होस्ट की.

auth-image
India Daily Live
jeh

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार कपल करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे जेह के लिए एक पार्टी थ्रो की जिसमें बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी नजर आए. इस खास मौके पर रणबीर कपूर अपनी लाडली राहा और भांजी समारा साहनी के साथ नजर आए. वहीं सोनम कपूर बेटे वायु संग दिखाई दी. रणबीर, सोनम के अलावा भी कई बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे और सैफ-करीना के करीबी इस पार्टी में पहुंचे.

करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे 21 फरवरी को 3 साल के हो गए है. ऐसे में करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने लाडले के लिए एक पार्टी होस्ट की. ऐसे में चलिए जानते हैं कि किसने इस पार्टी में एंट्री ली.

बर्थडे ब्वॉय जेह इस पार्टी में नजर आए वह काफी कूल अंदाज में यहां पहुंचे थे. जेह की क्यूटनेस देख हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा था. जेह भी अपने बर्थडे पार्टी के लिए काफी एक्साइटेड दिखे.

वहीं बड़े भाई तैमूर भी स्कूल ड्रेस में अपने दोस्तों संग पहुंचे.

रणबीर कपूर को भी उनके बेटी राहा के साथ देखा गया. इस दौरान एक्टर ने राहा को अपनी गोद में उठा रखा था. इस दौरान हर किसी की नजरें राहा पर टिकी हुई थीं.

वहीं सोनम कपूर भी अपने अपने लाडले बेटे वायु संग जेह की बर्थडे पार्टी  में पहुंची. इस दौरान करीना कपूर ने वायु को दुालारा.

वहीं करीना कपूर और सैफ अली खान भी इस दौरान काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुचे.