share--v1

Sai Pallavi: एक और स्टार किड तैयार! साई पल्लवी संग आमिर के बेटे जुनैद खान करेंगे इंडस्ट्री में डेब्यू

Sai Pallavi: आमिर खान के बेटे जुनैद की इसी साल 2024 में फिल्म रिलीज होने वाली है. जुनैद अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारी कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) के नाम की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. इनके लाइमलाइट में रहने का कारण इनकी अपकमिंग डेब्यू फिल्म है जिसका हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार है. आमिर खान के साहबजादे अपने पहले प्रोजेक्ट 'महाराज' (Maharaj) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

आपको बता दें कि आमिर खान के बेटे जुनैद की इसी साल 2024 में फिल्म रिलीज होने वाली है. जुनैद अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. खबरों की मानें तो जुनैद जापान में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे. अब सोशल मीडिया पर जुनैद की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी भी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि ये जो तस्वीरें वायरल हो रही है ये फिल्म के सेट से लीक हुई हैं. 

साई के साथ आमिर खान के बेटे आएंगे नजर

सोशल मीडिया पर आज जुनैद खान काफी चर्चा में हैं. बताया जा रहा है कि जापान के फिल्म के सेट से ये तस्वीरें लीक हो गई हैं. जुनैद की यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. जुनैद और साई पल्लवी को साथ देखने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. यहां फिल्म की कास्ट को साप्पोरो स्नो फेस्टिवल में शूटिंग करते देखा गया है. वायरल फोटो में जुनैद खान का लुक काफी शानदार लग रहा है, वहीं  हमेशा की तरह साई पल्लवी सिंपल और खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. फिल्म में खास बात ये है कि साई पल्लवी और जुनैद खान दोनों रोमांस करते नजर आएंगे.

फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है क्योंकि एक तरफ आमिर खान के बेटे का डेब्यू है. वहीं दूसरी तरफ साउथ की सुपरस्टार साई पल्लवी भी दिखाई देंगी. जुनैद खान सात सालों से भी ज्यादा थिएटर में एक्टिंग करते आए हैं अब वह अपनी कला का प्रदर्शन बड़े पर्दे पर करने को तैयार हैं.

Also Read

First Published : 12 February 2024, 10:48 PM IST