menu-icon
India Daily
share--v1

जाह्नवी कपूर ने लीक कर दिया राजकुमार राव की 'गजगामिनी वॉक' का वीडियो, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

Janhvi Kapoor इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अदाकारा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राजकुमार राव भी गजगामिनी वॉक कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
janhvi-rajkummar

Rajkummar Rao's Gaja Gamini Walk: जब से हीरामंडी रिलीज हुई है तब से अदिति राव हैदरी का गजगामिनी चाल की काफी चर्चा हो रही है. हर कोई इस वॉक को ट्राई कर रहा है. अब इस बीच जाह्नवी कपूर ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राजकुमार राव गजगामिनी वॉक करते दिख रहे है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. दरअसल, इन दिनों जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज' को लेकर काफी चर्चा में हैं. दोनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरों से जुटे हुए हैं. 

Janhvi Kapoor इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अदाकारा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राजकुमार राव भी गजगामिनी वॉक कर रहे हैं. वीडियो में जाह्नवी कपूर क्रिकेट की प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही हैं और वहीं राजकुमार राव अतरंगी तरीके से चलते दिख रहे हैं. राजकुमार राव की इस चाल को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जाह्नवी कपूर और Rajkummar Rao के बीच की ये मस्ती फैंस को काफी पसंद आ रही है.

वीडियो  देख यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा राजकुमार राव ने अदिति राव हैदरी को भी फेल कर  दिया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये तो मलाइका अरोड़ा खान की वॉक है. वहीं एक यूजर ने लिखा बहुत शानदार सर.

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म Mr. & Mrs. Mahi की बात करें तो ये फिल्म एक कपल की है जिनका रोमांस और क्रिकेट को लेकर प्यार दिखाया गया है. इसको शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म के जरिए पहली बार राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसके नाम को देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और CSK टीम के मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. ये कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है लेकिन हां अगर आप फिल्म को देखेंगे तो आपको हल्का सा कनेक्शन धोनी से जरूर दिखेगा.