menu-icon
India Daily
share--v1

मृणाल ठाकुर ने एग्स फ्रीज कराने का क्यों लिया फैसला? बोलीं 'बिस्तर से उठ नहीं...'

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज कराने का फैसला किया है.

auth-image
India Daily Live
mrunal

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी एक्टिंग के कारण हर जगह छाईं हुई है. उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर आज इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई. अभी हाल ही में मृणाल ठाकुर ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया. साथ ही उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि वह अपने एग्स फ्रीज कराएंगी.

दरअसल, मृणाल ठाकुर ने एग्स फ्रीज के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मैं जानती हूं कि रिश्ते मुश्किल होते हैं और ऐसे में हमें जीवन में एक सही पार्टनर की जरुरत पड़ती है जो आपको और आपके काम को समझे. मैं अपने एग्स को फ्रीज कराने के बारे में विचार कर रही हूं.

मृणाल क्यों कराने वाली हैं एग्स फ्रीज

मृणाल ने आगे कहा कि मैं अपनी लाइफ की परेशानियों से उभरने के लिए थेरेपी का इस्तेमाल करती हूं जो कि मुझे लगता है हर किसी के लिए जरूरी है. मृणाल ने कहा कि थेरेपी हर किसी के लिए जरूरी है, खासतौर पर उनके लिए जो एक्टर्स है. 

मृणाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है जिसमें इनकी सबसे ज्यादा चर्चा में फिल्म 'सीता रामम' रही जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया. हिंदी के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी मृणाल ने अपना कमाल दिखाया. इन्होंने  'हाय नन्ना' और 'द फैमिली स्टार' के साथ साउथ में अपनी पकड़ बनाई. मृणाल ठाकुर संजय लीला भंसाली की अगली प्रोडक्शन में बनी फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं.

टीवी से फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली मृणाल ठाकुर आज किसी पहचान की मोहताज  नहीं है. इन्होंने कुमकुम भाग्य से अपनी पहचान बनाई थी. इस फिल्म में मृणाल बुलबुल के रूप में नजर आईं थी. इस सीरीयल के बाद मृणाल ने फिल्मों में एट्री की.