menu-icon
India Daily
share--v1

Amazon पर लगेगा ऑफर्स का तांता, फोन-AC-कूलर-पंखा-लैपटॉप सब मिलेगा सस्ते में 

Amazon Great Summer Sale: अगर आप अपने लिए कुछ भी नया सामान खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अमेजन पर शुरू होने वाली ये सेल आपके लिए सही रहेगी. चलिए जानते हैं किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट मिलेगा. 

auth-image
Shilpa Srivastava
Amazon Great Summer Sale

Amazon Great Summer Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Great Summer Sale जल्द ही शुरू होने वाली है. इस दौरान कई प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. कुछ बैंक ऑफर्स दिए जाएंगे जिनमें ICICI बैंक, BOBCARD, ONECARD से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जाएंगे. यहां से कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीदा जा सकेगा. यहां से एसी हो या फ्रिज, टीवी हो या स्मार्टफोन, हर प्रोडक्ट को कम कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा. चलिए जानते हैं इनके बारे में.

199 रुपये की शुरुआती कीमत में एक्सेसरीज: पीसी एक्सेसरीज को 199 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. स्मार्टवॉचेज को 799 रुपये की शुरुआती कीमत में, हेडफोन्स को 499 रुपये की शुरुआती कीमत में और कैमरा एक्सेसरीज को 299 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. 

स्मार्टफोन पर डिस्काउंट: नया मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो 5,299 रुपये से शुरू होने वाले कई ऑप्शन्स मिल जाएंगे. इन्हें 1,542 रुपये की शुरुआती No Cost EMI ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा. 249 रुपये की शुरुआती कीमत में एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर दिया जाएगा. 

होम अप्लायंसेज पर ऑफर: अगर आपको अपने घर के लिए टीवी, एसी, फ्रिज कुछ भी खरीदना है तो यहां से आपको कई ऑफर्स मिल जाएंगे. 5,990 रुपये की शुरुआती कीमत में इन्हें खरीदा जा सकेगा. टॉप रेटेड रेफ्रिजरेटर्स को 7,990 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है. वहीं, टॉप रेटेड टीवी को 65 फीसद तक डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. वहीं, टीवी पर 24 महीने तक का नो कॉस्ट EMI और एसी पर 12  24 महीने तक का नो कॉस्ट EMI ऑफर दिया जाएगा. 

इसके अलावा Alexa और Fire TV को 2,599 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. Alexa डिवाइसेज में 3,449 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा.