share--v1

बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर की बहन की टूटी शादी, 12 साल बाद पति ने दिया तलाक

बॉलीवुड के एक फेमस एक्टर की बहन का परिवार शादी के 12 साल बाद बिखर गया. उनके पति ने उन्हें तलाक दे दिया और अब दोनों अलग हो गए हैं.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

अपने ढाई किलो के हाथ से फिल्मों में खलनायकों के छक्के छुड़ाने वाले सनी देओल की बहन ईशा देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि उनके पति भरत तख्तानी ने शादी के 12 साल बाद ईशा देओल को तलाक दे दिया है और अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं.

हालांकि दोनों ने ऐसा आपसी सहमति से किया है. ईशा और भरत तख्तानी ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, 'हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि अब हम साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे अहम है और हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवसी की रिस्पेक्ट करें.'

शादी-पार्टी में तन्हा ही दिखाई देती थीं ईशा

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा पिछले कुछ समय से पति भरत तख्तानी से अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. वे लगातार सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ अपनी फोटो शेयर करती थीं लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने ऐसा करना बंद कर दिया था जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

आलम ये था कि ईशा ज्यादातर शादी-पार्टियों में अपनी मां हेमा मालिनी के साथ ही दिखाई देती थीं.

 

 

सनी देओल की सौतेली बहन हैं ईशा

हालांकि ईशा देओल सनी देओल की सौतेली बहन हैं लेकिन इसके बाद भी सनी अपनी बहन को बेपनाह मोहब्बत करते हैं. ईशा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके और उनके भाई सनी के बीच काफी म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग है. उन्होंने कहा था कि हम-दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं. ईशा ने आगे कहा था कि वह सनी देओल और बॉली देओल को हर साल राखी बांधती हैं.

 

अपने बचपन के दोस्त से की थी ईशा ने शादी

ईशा ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी से 29 जून 2012 को शादी की थी. ईशा भरत का क्रश भी थीं, धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दोनों के राध्या और मिराया नाम की दो बेटियां भी हैं.

यह भी देखें

Also Read

First Published : 07 February 2024, 07:18 AM IST