share--v1

Meghna Gulzar: दीपिका के JNU जाने के सवाल से उठा पर्दा, मेघना ने कहा- 'छप्पाक' को हुआ था नुकसान

Meghna Gulzar: डायरेक्टर ने साल 2020 में आई फिल्म 'छपाक' के बारे में बात की जिसमें उन्होंने कहा कि जब इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) गई थीं.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • मेघना गुलजार ने दीपिका के जेएनयू जाने पर तोड़ी अपनी चुप्पी
  • फिल्म छपाक को हुआ था भारी नुकसान

नई दिल्ली: मेघना गुलजार इन दिनों अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. मेघना की इस फिल्म में विक्की कौशल मेन रोल में है जो कि अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. मेघना गुलजार भी विक्की कौशल के साथ फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. अब इस बीच डायरेक्टर ने साल 2020 में आई फिल्म 'छपाक' के बारे में बात की जिसमें उन्होंने कहा कि जब इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) गई थीं. उस वक्त इसका प्रभाव हमारी फिल्म पर पड़ा था.

छपाक के फ्लॉप पर बोलीं मेघना गुलजार

मेघना ने बोला था कि जब वह फिल्म के प्रमोशन के दौरान जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) गई थी उस वक्त काफी विवाद हुआ था जिसका असर इनकी फिल्म पर भी पड़ा था. मेघना ने बताया कि उस वक्त विवाद इतना बढ़ गया था कि लोगों का ध्यान फिल्म के मुद्दे से हट गया था. मालूम हो कि दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए दिल्ली आई हुई थीं उसी दौरान एक्ट्रेस जेएनयू में हुई हिंसा में घायल छात्रों से मिलने चली गई थीं जिसके बाद विवाद ने एक अलग रूप ले लिया था.

मेघना ने कही ये बात

मेघना ने आगे कहा कि “मुझे लगता है कि जवाब बिल्कुल साफ है. हां, इससे फिल्म पर असर पड़ा क्योंकि यह फिल्म एसिड अटैक से जुड़ी हुई थी और मैं चाहती थी कि इस मुद्दे पर बात की जाए..बातचीत पटरी से उतरकर कहीं और चली गई, इसलिए निश्चित रूप से इसका फिल्म पर असर पड़ा. बेशक फिल्म पर असर पड़ा इसमें कोई शक नहीं है.”

मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को देखने के लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड है.

Also Read

First Published : 29 November 2023, 01:33 PM IST