share--v1

Shubh Controversy: पहले किया शुभ का सपोर्ट अब हाथ जोड़कर माफी मांग रहा ये रैपर-सिंगर, जानें क्या है पूरा मामला

Shubh: मशहूर सिंगर और रैपर डिनो जेम्स ने शुभ के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था लेकिन कुछ देर बाद ही सिंगर ने तुरंत उस पोस्ट को डिलीट कर दिया. हालांकि, फिर भी लोगों ने इस पोस्ट को देख और पढ़ लिया था. इन सब के बाद डिनो जेम्स को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा जिस पर अब सिंगर ने माफी मांगी है.

auth-image
Priya Singh

नई दिल्ली: पंजाबी रैपर व सिंगर शुभ उर्फ शुभनीत सिंह का जब से कॉन्सर्ट रद्द किया गया है तब से सोशल मीडिया पर बवाल मच रहा है. कुछ शुभनीत के सपोर्ट में उतरे हैं जिसमें सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों का नाम भी शामिल है. हम आपको बता दें कि एपी ढिल्लों ने  शुभनीत का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने एक बड़ा सा पोस्ट साझा किया है. 

अब आपको बता दें कि इस पर मशहूर सिंगर और रैपर डिनो जेम्स ने शुभ के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था लेकिन कुछ देर बाद ही सिंगर ने तुरंत उस पोस्ट को डिलीट कर दिया. हालांकि, फिर भी लोगों ने इस पोस्ट को देख और पढ़ लिया था. इन सब के बाद डिनो जेम्स को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा जिस पर अब सिंगर ने माफी मांगी है.

डिनो जेम्स ने मांगी माफी

दरअसल, डिनो जेम्स ने लिखा -'सुबह जो मैंने पोस्ट किया था वह सिर्फ एक आर्टिस्ट का दूसरे आर्टिस्ट के लिए था. इसके पहले या बाद में क्या हुआ इसके बारे में मुझे कुछ भी नहीं पता है.  मैं इस मामले में आप सबसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. मैं भारत विरोधी नहीं हूं और न ही भारत के विरोध में किसी का साथ देता हूं. भारत मेरी भी मातृभूमि है और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है आज मैं जो कुछ भी हूं इसी की वजह से हूं.' इस पोस्ट को साझा करते हुए डिनो जेम्स ने मांगी माफी.

dino james
 

पहले किया था सिंगर शुभ का सपोर्ट

आपको बता दें कि इससे पहले डिनो जेम्स ने सिंगर शुभ का सपोर्ट करते हुए लिखा था कि ''शुभ एक महान आर्टिस्ट है, दुर्भाग्य की बात है कि भारत में होने वाला उनका उन शो कैंसिल हो गया है लेकिन कोई बात नहीं जब भी उनका कॉन्सर्ट होगा सबसे आगे वाली रो में उनका शो देखूंगा. डिनो के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा था.