menu-icon
India Daily
share--v1

Crew Trailer: 'क्रू' का ट्रेलर आउट, कॉमेडी और ग्लैमर का तड़का लगाती दिख रहीं तब्बू, करीना और कृति

Crew Trailer: जब से मेकर्स ने इस फिल्म crew का ऐलान किया है तब से ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है और फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं.

auth-image
India Daily Live
crew

नई दिल्ली: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की जोड़ी आपको पहली बार बड़े पर्दे पर दिखने वाली है. ये तीनों एक साथ फिल्म 'क्रू' (Crew) में धमाल मचाने वाली हैं.

जब से मेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान किया है तब से ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है और फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. अब इस बीच फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर (Crew  Trailer) भी आ चुका है.

क्रू का शानदार ट्रेलर हुआ आउट

क्रू का शानदार ट्रेलर जिसको देखते ही आप एक अलग दुनिया में चले जाते हैं. इसका एक-एक सीन आपको पसंद आने वाला है. खासतौर पर फिल्म में आपको तीन खूबसूरत हंसिनाएं देखने को मिलेंगी जो कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन है.

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि कैसे इनसे गोल्ड के बारे में पूछा जाता है और तीनों का रिएक्शन ऐसा होता है जैसे इनको इस बारे में कुछ नहीं पता लेकिन आपको पूरे ट्रेलर में हर कोई सोने के आगे पीछे भागता दिखेगा. स्टोरी में एंटरटेनमेंट का तड़का तब लगता है जब इसमें सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और कॉमेडियन कपिल शर्मा की एंट्री होती है. 

कब होगी फिल्म रिलीज

बता दें कि 'क्रू' (Crew) फिल्म एक परफेक्ट कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर है जो आपको थिएटर में अपनी कुर्सी की पेटी बांधने पर मजबूर कर देगा. फिल्म में जहां एक तरफ करीना कपूर की कॉमिक टाइमिंग, तब्बू की समझदारी और कृति सेनन की लुक आपको दीवाना बनाने वाली है.

फिल्म में ग्लैमर, कॉमेडी, ड्रामा का पैकेज मिलने वाला है जो कि आपका फुल एंटरटेनमेंट करने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क द्वारा निर्मित फिल्म क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.