menu-icon
India Daily
share--v1

Diljit Dosanjh And Ed Sheeran Performance: चक दे फट्टे!, अंग्रेजी छोड़ दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी गाना गाते दिखे Ed Sheeran

Diljit Dosanjh And Ed Sheeran Performance: अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको खुद सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

auth-image
India Daily Live
ed sheeran

नई दिल्ली: भारत में क्या चल रहा है अगर आपसे कोई ये सवाल पूछे तो आप झट से इसका जवाब दीजिएगा कि एड शीरन, जी हां इन दिनों हॉलीवुड सिंगर एड शीरन भारत आए हुए है जिनके स्वागत में बॉलीवुड सितारे भी जोरो-शोरों से लगे हुए हैं. सिंगर को लेकर हर दिन एक न एक वीडियो सामने आती है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको खुद सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दरअसल, इस वीडियो में दिलजीत दोसांझ और एड शीरन साथ में मुंबई के कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं.

Ed Sheeran का देसी अंदाज

वीडियो में सबसे अनोखी बात ये है कि हॉलीवुड सिंगर शीरन पहली बार पंजाबी में गाना गाते दिख रहे हैं जो कि हमारे लिए काफी गर्व की बात है.

वीडियो को शेयर करते हुए दोसांझ ने लिखा- 'भाई पहली बार पंजाबी में गा रहे हैं, चक दे फट्टे.' आपको बता दें कि दोनों ने Shape Of You और लवर गाने को गाया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शीरन कितनी बेहतरीन तरीके से पंजाबी गाने को गा रहे हैं. ये देखते ही वहां मौजूद भीड़ भी काफी एक्साइटेड हो गई है.

आपको बता दें कि इससे पहले एड शीरन को बॉलीवुड सितारों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था. शीरन ने बॉलीवुुड के बादशाह शाहरुख खान संग भी काफी मस्ती की, उन्होंने उनके साथ किंग खान का आइकॉनिक पोज भी दिया.