menu-icon
India Daily
share--v1

Elvish Yadav: विवादों के बीच एल्विश यादव का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर मचा रहा है तबाही, जानें क्या है सच्चाई?

Elvish Yadav: एल्विश यादव के मार-पीट का वीडियो भी सामने आ चुका है जिसमें वह मैक्सटर्न संग मारपीट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि इन सब के बीच उनका एक पोस्ट भी जमकर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
elvish

नई दिल्ली: पॉपुलर यूट्यूबर और  Bigg Boss OTT 2 विजेता एल्विश यादव अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में बने ही रहते है. आए दिन अभिनेता किसी विवाद में फंसते हुए दिखाई देते हैं. अभी हाल ही में यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश पर गंभीर आरोप लगाए थे और उन्होंने अपनी चोट दिखाते हुए ये भी बताया था कि वो इसका वीडियो भी सभी को दिखाएंगे. अब एल्विश यादव के मार-पीट का वीडियो भी सामने आ चुका है जिसमें वह मैक्सटर्न संग मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सागर ठाकुर ने बताया कि एल्विश यादव ने शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए कहा था और उन्होंने इसको नॉर्मल ‘‘चर्चा’’ मानकर हां कर दी थी.  लेकिन, ‘‘जब वह (एल्विश) स्टोर पर आए तो उन्होंने और उनके 8-10 गुंडों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. वे सभी नशे में थे. एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं.’’ पीड़ित की ओर से बताया गया, ‘‘जाने से पहले, एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की धमकी दी.’’

दरअसल, मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर कुछ मीम शेयर किया था. वहीं उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा- “जब मैं मुनव्वर के बारे में बात करता हूं तो एल्विश के फैन्स आतंकवादी और एंटी हिन्दू घोषित कर देते हैं. लेकिन जब एल्विश और मुनव्वर से मिलता है तो एल्विश के फैन्स कहते हैं: पॉजिटिविटी, प्यार बांटों. अरे सचिन पाजी भी तो शोएब अख्तर से मिलते थे.”

इस पोस्ट के बाद मैक्सटर्न ने एक और पोस्ट किया जिसमें मुनव्वर और एल्विश यादव एक साथ गले मिला रहे हैं उसमें उन्होंने लिखा- हर आदमी दोगला होता है. अब मैकसटर्न एक इस पोस्ट को रीट्यूट करके एल्विश यादव ने लिखा- भाई तू यहीं दिल्ली में रहता है ना सोचा याद दिला दूं.

इसी बीच मैक्सटर्न ने कुछ Whatsapp chat के स्क्रीनशॉट भेजे जिसमें वह ये बता रहे हैं कि वह एल्विष यादव से मिलने जा रहे हैं. 

इसके बाद एल्विश यादव ने एक पोस्ट लिखा- “On my way to” और उसके बाद एक क्वेश्चन मार्क. लगभग एक घंटे बाद फिर से स्टोरी आई जिसमें लिखा था “वर्क डन”.

elvish yadav
 

अब एल्विश की इस स्टोरी को फैंस मैक्सटर्न की मारपीट के साथ जोड़ रहे हैं और यूट्यूबर की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एल्विश यादव अंदर आते हैं और वह सागर ठाकुर पर थप्पड़ की बरशात करते हैं, साथ ही एल्विश यादव उनको गाली भी देते दिख रहे हैं. सागर ने बताया कि एल्विश यादव को वो साल 2021 से जानते हैं. लगभग 5 मिनट की वायरल वीडियो में आप बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर को मॉल के शोरूम में एंट्री करते देखेंगे, एल्विश अंदर आते ही उस युवक को बुरी तरह पिटते है. यह युवक कोई और नहीं बल्कि कॉन्टेंट क्रिएटर सागर ठाकुर जो कि मैक्सटर्न के नाम से हैं. वीडियो में एल्विश कहते दिख रहे हैं कि, "जान से मार दूंगा."  हालांकि, युवक ने एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 147, 149, 323 और 506 के तहत केस दर्ज करवाया है और पुलिस भी इस मामले की खोजबीन में जुटी है.