menu-icon
India Daily
share--v1

Elvish Yadav: 'सांप का जहर, कोकेन, ड्रग्स... क्या चाहिए तुझे!' मुसीबत में फसे एल्विश का एक और वीडियो वायरल

Elvish Yadav: एल्विश यादव इन दिनों चर्चा के समंदर में सराबोर हैं. यूट्यूबर इन दिनों जेल की सलाखों के पीछे अपने दिन काट रहे हैं. उनके जेल जाने के बाद से उनके वकील भी उनकी जमानत में जदोजहत कर रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live
elvish

नई दिल्ली: एल्विश यादव इन दिनों चर्चा के समंदर में सराबोर हैं. यूट्यूबर इन दिनों जेल की सलाखों के पीछे अपने दिन काट रहे हैं. उनके जेल जाने के बाद से उनके वकील भी उनकी जमानत में जदोजहत कर रहे हैं. एल्विश यादव के माता-पिता भी काफी परेशान हैं और उनका भी रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है.

इन सबके बीच अब एल्विश यादव का एक पुराना वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान है. दरअसल, इस वीडियो में यूट्यूबर ड्रग्स का नाम ले रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

एल्विश का वीडियो वायरल

दरअसल, एक्स पर एल्विश यादव का एक वीडियो आया है जो कि काफी पुराना है. इस वायरल वीडियो में Elvish ड्रग्स के बारे में बात करते दिख रहे हैं, वीडियो में एल्विश कहते हैं कि 'कोकेन, एलएसडी, गांजा, हैश, एमडी, स्नेक बाइट, क्रीम... क्या चाहिए तुझे.' एल्विश अपनी बात पूरी भी नहीं कर पाते हैं कि तभी उनके दोस्त में से कोई एक कुछ बोलता है जो कि समझ नहीं आता है, इसके जवाब में एल्विश कहते हैं, 'वो मैं नहीं जानता.'

वीडियो को देख अब लोग एल्विश को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ये देखो सच्चाई आ गई सामने, वहीं दूसरे यूजर ने बोला अब तो खुद कबूल लिया है. वहीं एक यूजर ने एल्विश का सपोर्ट करते हुए बोला कि ये मजाक चल रहा है.