menu-icon
India Daily
share--v1

Anushka Sharma Pregnant: बिजनेसमैन ने बताई अनुष्का के दूसरे बच्चे की डिलीवरी डेट, लोग बोले- लंदन में क्यों

Anushka Sharma Pregnant: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी चर्चा में हैं. अब इस बीच एक बिजनेसमैन ने भी इनके दूसरे बच्चे को लेकर बड़ा हिंट दिया है.

auth-image
India Daily Live
virat- anushka

नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के पावर कपल कहे जाने वाले हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इन दोनों के सुर्खियों में रहने का कारण अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अब अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर को हवा तब मिली जब साउथ अफ्रीका के एक्स क्रिकेटर एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबर के बारे में बताया. हालांकि, बाद में उन्होंने इस information को गलत बताया लेकिन अब उनका एक और पोस्ट सामने आया है जिसको देखकर लोगों का कहना है कि ये उन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के लिए लिखा है.

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने किया ट्वीट

अब बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर(एक्स) पर एक ट्वीट किया है जिसको पढ़कर लग रहा है कि उन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के सेकंड बेबी को लेकर हिंट दिया है. हर्ष ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘बस अब कुछ दिनों में एक बेबी जन्म लेने वाला है. अब ये दखना दिलचस्प होगा कि क्या वे अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनता है या फिर वह अपनी मां की तरह फिल्मों में करियर बनाएगा’. इस पोस्ट को देखकर लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि ये अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के लिए है. हर्ष ने इस ट्वीट के साथ हैशटैग मेड इन इंडिया और टू बी बॉर्न इन लंदन लिखा है.

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया
 
अब अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट को देखकर हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. एक यूजर ने लिखा 'मुझे  नहीं पता था कि आप विराट कोहली के फैन हैं'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'दोनों इंडिया को गर्व महसूस कराएंगे.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा 'ये लंदन बच्चे को जन्म देने क्यों गए हैं.'

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अभी अपने बच्चे को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. फैंस भी इस खबर को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.