menu-icon
India Daily
share--v1

Anushka- Virat को भी मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का invitation, देखें तस्वीर

Anushka- Virat: अमिताभ बच्चन, रणदीप हुड्डा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर जैसी हस्तियों का नाम शामिल है. अब इस बीच राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता पाने वाले सितारों की लिस्ट में अदाकारा अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है.

auth-image
Priya Singh
VIRAT-ANUSHKA

हाइलाइट्स

  • अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट को राम मंदिर का मिला न्यौता
  • 22 जनवरी को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होगा

नई दिल्ली: हर किसी को 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इस दिन भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है. ऐसे में राजनीति जगत, खेल जगत से लेकर मनोरंजन की दुनिया से भी कई लोगों को इसका निमंत्रण दिया गया है. इसमें अमिताभ बच्चन, रणदीप हुड्डा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर जैसी हस्तियों का नाम शामिल है. अब इस बीच राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता पाने वाले सितारों की लिस्ट में अदाकारा अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है.

अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट को राम मंदिर का मिला न्यौता

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई है जिसमें अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली को भी उद्धाटन समारोह में शामिल होने के लिए न्यौता दिया गया है. दोनों इस फोटो में इंवीटेशन को हाथ में लिए पोज देते दिख रहे हैं. इस दौरान जहां विराट कोहली ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट में दिख रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा ने क्रीम कलर का सूट कैरी किया है जिसमें वह बेहद प्यारी दिख रही हैं.

इन सितारों को भी मिला इंवीटेशन

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई सितारों ने उद्धाटन समारोह के इंवीटेशन कार्ड के साथ पोज दिया है. जिसमें अमिताभ बच्चन,  अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणदीप हुड्डा, लिन लैशराम, अक्षय कुमार, अरुण गोविल और अजय देवगन का नाम शामिल है. वहीं साउथ के कई सुपरस्टार्स को भी इसके लिए बुलावा भेजा गया है जिसमें रजनीकांत, ऋषभ शेट्टी, चिरंजीवी, यश और मोहनलाल का नाम भी शामिल है.

23 जनवरी से आम लोग भी कर पाएंगे दर्शन
 
आपको बता दें कि राम मंदिर में रामलला को लाने का कार्यक्रम 16 जनवरी यानी आज से शुरू हो जाएगा, वहीं 18 जनवरी को रामलला को गर्भगृह में स्थापित कर दिया जाएगा. इनकी नई मूर्ति का चुनाव भी हो चुका है. वहीं 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम रखा गया है. वहीं 23 जनवरी से राम मंदिर के दरवाजे आम आदमी के लिए भी खोल दिए जाएंगे जिसके बाद सब रामलला के दर्शन कर पाएंगे.