menu-icon
India Daily
share--v1

दादी-नानी की इस सलाह की वजह से दीपिका पादुकोण छिपा रहीं हैं अपना बेबी बंप!

दीपिका पादुकोण अभी हाल ही में पति रणवीर सिंह संग मतदान करने पहुंची थीं जहां हर किसी की नजर उन पर टिकी हुई थी.

auth-image
India Daily Live
deepika padukone

Deepika Padukone: देश में लोकसभा चुनाव जोरों-शोरों से चल रहा है. इस बीच कल पांचवे चरण के चुनाव मुंबई में हुए जिसके लिए कई सितारे वोट डालने पहुंचे. इस दौरान बॉलीवुड के फेमस कपल और टू बी मॉम-डैड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपना मतदान देने पहुंचे. इस दौरान हर किसी की निगाहें दीपिका पादुकोण पर टिकी रहीं. दीपिका पादुकोण भीड़ में अपने बेबी बंप को प्रोटेक्ट करती नजर आईं. अदाकारा का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कि इस दौरान दीपिका पादुकोण ने व्हाइट कलर की ढीली शर्ट और ब्लू डेनिम कैरी किया. अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी का छठवां महीना चल रहा है. लेकिन प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद दीपिका ने अपने बेबी बंप की एक तस्वीर नहीं शेयर की है. जबकि लगभग हर अभिनेत्री अपनी डिलीवरी से पहले मैटरनिटी शूट कराती हैं. इसके अलावा बॉलीवुड की जितनी अभिनेत्रियां प्रेग्नेंट हुईं फिर चाहे वो अनुष्का शर्मा हो, करीना कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर या कोई अन्य एक्ट्रेस हो हर कोई जब भी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बाहर स्पॉट हुईं हैं तो उनका बेबी बंप नजर आया है लेकिन दीपिका पादुकोण इतने ढीले कपड़े पहनती है कि उनका बेबी बंप नजर नहीं आता है.

आपने ये तो सुना होगा कि हमारी दादी-नानी बताती हैं कि हमें इन सब चीजों को बचाकर रखना चाहिए क्योंकि नजर लगने के चांसेस होते हैं. हालांकि, दीपिका पादुकोण ये सब क्यों नहीं कर रही हैं ये उनकी अपनी च्वाइश है. दीपिका पादुकोण कुछ भी पहन लें वह हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं. 

आपको बता दें कि सितंबर महीने में दीपिका और रणवीर सिंह माता-पिता बनने वाले हैं जिसकी एक्साइटमेंट फैंस को काफी ज्यादा है. दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में दीपिका को फाइटर में देखा गया था जिसमें इनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई.