menu-icon
India Daily
share--v1

अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़, जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

हादसा एनएच 19 पर निरसा बाजार में हुआ, जहां उनकी कार एक डिवाइडर से जा टकराई.

auth-image
India Daily Live
pankaj tripathi

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी की बहन और जीजा एक सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती गया जहां उनके बहनोई (जीजा) ने दम तोड़ दिया जबकि उनकी बहन की हालत गंभीर बनी हुई है.

धनबाद के SNMMCH अस्पताल में भर्ती हैं बहन

पंकज की बहन सविता इस समय धनबाद के SNMMCH अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज जारी है. अस्पताल के सहकर्मी और पंकज त्रिपाठी के रिश्तेदारों ने बताया कि राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी अपनी पत्नी सविता के साथ बिहार के गोपालगंज के कमालपुर गांव से चितरंजन जा रहे थे.

राजेश खुद की कार चला रहे थे. धनबाद से बंगाल जाते समय उनकी कार एनएच 19 पर निरसा बाजार में हादसे का शिकार हो गई. उनकी कार एक डिवाइडर से जा टकराई. कार की स्थिति देखकर बताया जा रहा है कि कार काफी रफ्तार में रही होगी.

चिराग पासवान ने जताया दुख 
वहीं इस हादसे पर पंकज त्रिपाठी के दोस्त और लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने शोक व्यक्त किया है.  उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मेरे मित्र और अभिनेता भाई पंकज त्रिपाठी के बहनोई की भीषण सड़क हादसे में मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे साथ ही शोकाकुल परिजनों को इस दुःख की घड़ी में हिम्मत दें.'

पंकज के जीजा राजेश तिवारी चितरंजन में रेलवे में कार्यरत थे और छुट्टी पर अपने घर गोपालगंज आए थे.