menu-icon
India Daily
share--v1

बॉलीवुड से क्यों खफा हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- 'मुझे न कोई उम्मीद थी, है और न रहेगी'

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म 'राउतू का राज' को लेकर चर्चा में हैं. इनकी अपकमिंग फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली है जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है.

auth-image
India Daily Live
nawazuddin siddiqui
Courtesy: Social Media

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. इन दिनों Nawazuddin Siddiqui इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राउतू का राज' को लेकर बिजी चल रहे हैं. अभी हाल ही में एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपनी सोच शेयर की है और बताया कि उनको बॉलीवुड से कोई भी उम्मीद नहीं है. आइए जानते हैं कि आखिर एक्टर ने ऐसा क्यों कहा?

हाल ही के इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा और चौंका देने वाला बयान दिया है. एक्टर ने साफ-साफ शब्दों में कहा कि- मुझे बॉलीवुड से कोई भी उम्मीद नहीं है. न इससे पहले थी न है और न आगे रहेगी. अभिनेता ने आगे यह भी बताया कि 'राउतू का राज' की शूटिंग करके उनको अच्छा लगा क्योंकि ये काफी शांत माहौल में हुई है.

'राउतू का राज' की कहानी

फिल्म 'राउतू का राज' की कहानी उत्तराखंड के सुरम्य गांव रौतू की बेली पर आधारित है. इसमें एक्टर एक पुलिसकर्मी के रोल में दिख रहे हैं. दीपक नेगी नवाज के कैरेक्टर का नाम है जिसमें वह फुल धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि मुझे फिल्म की कहानी पसंद आई और शांत माहौल में काम करके अच्छा लगा.

वहीं फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करें तो फिल्म 'राउतू का राज' ओटीटी पर धमाल मचाएगी. 28 जून को आप इसको जी 5 में देख सकेंगे. हालांकि, अभी फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसको आप एन्जॉय कर सकते हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ आपको टीवी एक्टर और कॉमेडियन राजेश कुमार भी दिखाई देने वाले हैं.