menu-icon
India Daily
share--v1

क्या हालात हो गए हैं?... PM मोदी के पैर छुने पर तेजस्वी का नीतीश कुमार पर निशाना

तेजस्वी यादव ने नवादा में एक मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है.

auth-image
India Daily Live
Nitish Kumar PM Modi

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहे है. इसमें नीतिश कुमार नवादा में रैली को संबोधित करने के बाद मजाकिया अंदाज में पीएम मोदी के पैर छूते हुए दिख रहे हैं. इसपर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा है. तेजस्वी ने कहा कि वो हमारे अभिभावक के जैसे हैं. उनका पैर छुना हमें बुरा लगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज मैंने नीतीश कुमार का एक चित्र देखा जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए. हमें बहुत बुरा लगा. क्या हालात हो गए हैं? नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं. इतना अनुभवी मुख्यमंत्री और कोई नहीं है जितने नीतीश कुमार हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू रहे हैं.

सनातन को लेकर भाजपा पर हमला
इससे पहले INDIA गठबंधन को सनातन विरोधी बताने वाले पीएम मोदी के बयान पर तेजस्वी यादव ने निशाना साधते हुए उन्हें झूठ की मशीन करार दिया. आरजेडी नेता ने कहा कि हम और आप हिंदू नहीं है? मेरे घर में मंदिर है हम पूजा करते है, क्या भाजपा के नेता खुद को भगवान समझ रहे हैं? क्या उनका विरोध भगवान का विरोध है? भाजपा अपनी तुलना भगवान के साथ न करें.

तेजस्वी का परिवारवाद पर डाटा
आरजेडी नेता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हमने परिवारवाद पर डाटा दिया तो वह चुप हो गए. प्रधानमंत्री हर बार अपने भाषण में कहते थे कि चीनी मिल शुरू करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मोतिहारी में एक सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि हम मोतिहारी की चीनी मिल की चाय पिएंगे, लेकिन चीनी मिल अभी तक नहीं खुली है.