menu-icon
India Daily
share--v1

बीवी के नाम पर वोट मांग रहे हैं 'टीवी के राम', क्षत्रियों को मनाने के लिए मेरठ में जानें क्या बोले अरुण गोविल

Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोकसभा चुनाव का पहला चरण 19 अप्रैल से शुरू हो रहा है जिसके बीच हर राजनीतिक दल के प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. इस बीच रामानंद सागर की बनाई रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल को बीजेपी ने लोकसभा चुनावों में उतारा है और वो भी इस समय चुनाव प्रचार का हिस्सा बने हुए हैं.

auth-image
India Daily Live
Arun Govil

Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर चुनाव प्रचार मे ंजोर-शोर से जुटे बीजेपी के प्रत्याशी अरुण गोविल गुरुवार (18 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के मेरठ में रैली करने पहुंचे. इस बीच जनसभा को संबोधित करते हुए अरुण गोविल को वोट मांगने और क्षत्रिय समाज को मनाने के लिए अपनी पत्नी के सरनेम का सहारा लेना पड़ा है.

उल्लेखनीय है कि पश्चिमी यूपी में बीजेपी को ठाकुर समाज की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है और इसका असर वहां की कई सीटों पर नजर आ रहा है. ऐसे में रूठे ठाकुर समाज को मनाने के लिए अरुण गोविल ने मेरठ की इस रैली में पत्नी का जिक्र करते हुए उन्हें वोट देने की अपील की.

पत्नी के नाम पर ठाकुर समाज को मना रहे हैं अरुण गोविल

चुनावी मंच पर अरुण गोविल ने कहा कि मेरी पत्नी भी ठाकुर हैं और जब वो मुझसे कभी नाराज होती हैं तो मुझे उनका ठकुराइन रूप देखने को मिलता है. हालांकि अंत में मैं अपनी ठकुराइन पत्नी को मना लेता हूं और आज आपको भी मनाने आया हूं.

अरुण गोविल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस जनसभा का एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें उन्हें यह बात कहते हुए सुना जा सकता है. इस वीडियो में अरुण गोविल को कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरी कोशिश है कि मैं आप सबको भी मना लूंगा और जब चुनाव जीत कर दोबारा यहां आउंगा तो कई फोटो खिचवाउंगा और आपकी समस्याओं को सुनकर उसका हल निकालने की कोशिश करूंगा. 

सीएम योगी ने भी भरी चुनावी हुंकार

अरुण गोविल ने इस दौरान मेरठ को राम-राम कहते हुए पीएम मोदी को नारे को दोहराया और कहा कि भारत अपनी विरासत के साथ विकास की राह पर बढ़ रहा है. देश में विकसित होने की नींव रखी जा चुकी है और अब हमें इसे आगे लेकर जाना है. गौरतलब है कि इस चुनावी रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे थे और उन्होंने भी लोगों को बढ़चढ़कर वोट करने की अपील की.

सीएम योगी ने कहा,'हमारी सरकार पिछले 4 सालों से देश के 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रही है और ये अगले 5 सालों तक जारी रहेगा. भारत की आबादी 140 करोड़ है और यहां 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन मिल रहा है वहीं पाकिस्तान में रहने वाले 22 करोड़ लोग भूखों मर रहे हैं.'

26 अप्रैल को है मेरठ में मतदान

आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण में पश्चिमी यूपी की मेरठ सीट पर मतदान होना है जो कि 26 अप्रैल को तय हुआ है. मेरठ से बीजेपी ने 3 बार के सांसद राजेंद्र अग्रवाल का टिकट काटकर रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल को मैदान में उतारा है. वहीं सपा ने उनके सामने सुनीता वर्मा को टिकट दिया है.