menu-icon
India Daily
share--v1

कभी पैर टूटा, कभी माथे पर चोट, अब हेलिकॉप्टर में गिरकर चोटिल हो गईं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शनिवार को दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर में चढ़ने के बाद अपनी सीट पर बैठते समय फिसल गईं और गिर गईं.

auth-image
India Daily Live
Mamta lok sabha election

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शनिवार को दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर में चढ़ने के बाद अपनी सीट पर बैठते समय फिसल गईं और गिर गईं. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार ममता बनर्जी सीट पर बैठने की कोशिश कर रही थी, लेकिन अपना संतुलन खो बैठीं. मुख्यमंत्री की मदद उनके सुरक्षाकर्मियों ने की. उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए आसनसोल की अपनी आगे की यात्रा जारी रखी. ममता को हल्की चोट आई है

 

इसके पहले 14 मार्च को, 69 वर्षीय तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो कोलकाता में अपने कालीघाट आवास के अंदर गिर गईं और उनके माथे और नाक पर गंभीर चोट लगी. उन्हें कुछ घंटों के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. ममता बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी ने एक बंगाली समाचार चैनल को बताया था कि उनके माथे पर चोट लगा जिससे काफी खून बह रहा था.

एसएसकेएम अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर मणिमोय बंदोपाध्याय ने अपने बयान में कहा था कि ममता बनर्जी को किसी ने पीछे से धक्का दिया था, जिस कारण वह गिर गई थी और उनके माथे पर कट मार्क के साथ उन्हें अस्पताल लाया गया था.

खबर अपडेट हो रही है...