menu-icon
India Daily
share--v1

Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी की सभा में चिराग को पड़ी गाली, देखते रह गए लालू के लाल

Bihar Politics: बिहार के जमुई में तेजस्वी यादव की जनसभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राजद के कथित कार्यकर्ता लोजपा (रामविलास) चीफ चिराग पासवान को गाली देते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो ने बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया है.

auth-image
India Daily Live
Lok Sabha Elections 2024

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इन रैलियों में से कुछ ऐसा भी सामने आ रहा है, जो चौंकने पर मजबूर कर रहा है. ताजा मामला बिहार के जमुई लोकसभा सीट का है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद के नेता तेजस्वी यादव यहां एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी भीड़ में मंच के पास मौजूद कुछ लोगों ने लोजपा (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान को गाली दी. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो के वायरल होने के बाद चिराग की प्रतिक्रिया सामने आई है. साथ ही NDA नेताओं ने भी तेजस्वी यादव और राजद पर निशाना साधा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राजद के नेता तेजस्वी यादव एक जनसभा को संबोधित करते दिख रहे हैं. इसी दौरान मंच के सामने कुछ लोग खड़े थे, जो राजद के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं. वीडियो में इन कार्यकर्ताओं को चिराग पासवान को गाली देते हुए सुना जा सकता है. तेजस्वी यादव यहा

वीडियो के सामने आने के बाद क्या बोले चिराग?

वीडियो के सामने आने के बाद चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया दी और उन्होंने कहा कि मैं इस तरह के वीडियो को देखकर दुखी हूं. मैं तेजस्वी यादव का व्यवहार देखकर हैरान हूं. चिराग ने कहा कि मैंने, तेजस्वी को छोटा भाई बताया है. मुझे जिस मंच के सामने से गाली दी गई, उस मंच पर तेजस्वी यादव खुद मौजूद थे. जिस तरह उनके सामने मुझे गाली दी गई, ये काफी दुखद है. 

चिराग ने लालू यादव की पत्नी और तेजस्वी यादव की मां राबड़ी देवी को अपनी मां बताया और कहा कि अगर मेरे सामने उन्हें कुछ कहा गया होता तो मैं मुंहतोड़ जवाब देता. उन्होंने कहा कि मेरे पिता और लालू यादव ने साथ काम किया है. हमारे परिवारों के बीच भी अच्छे संबंध रहे हैं. ऐसे में तेजस्वी के सामने ये हरकतें हैरान करने वाली है. 

दरअसल, जमुई में तेजस्वी यादव की जनसभा का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करने के लिए माइक पर हैं। उनके बगल में जमुई की राष्ट्रीय जनता दल प्रत्याशी अर्चना रविदास खड़ी हैं। मंच के ठीक सामने राजद की महिला प्रत्याशी के आगे चिराग पासवान और उनकी मां को लेकर आपत्तिजनक बातें कही जा रही हैं। एक बार नहीं, बार-बार। राजद समर्थक यह अपशब्द बोल रहे हैं और सामने राजद के पूर्व विधायक विजय कुमार को संबोधित करते हुए जीत का दावा कर रहे हैं। यह वीडियो मंगलवार का नहीं, लेकिन इसने मंगलवार से जैसे तूफान मचा दिया है। (