menu-icon
India Daily
share--v1

टूट गया अधीर का धीरज! TMC कार्यकर्ता से धक्कामुक्की करते दिखे कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी

Lok Sabha Election: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उन्हें टीएमसी के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ धक्का मुक्की करते हुए दिखा गया है.

auth-image
India Daily Live
Adhir Ranjan targets BJP

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता और पश्चिम बंगाल के बहरामपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार अधीर रंजन चौधरी को मुर्शिदाबाद में टीएमसी कार्यकर्ताओं से बहस करते हुए देखा गया. समाचार एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को टीएमसी के हवाले से जारी किया है.

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को टीएमसी के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ बहस और धक्का मुक्की करते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है. अधीर रंजन के इस हरकत पर टीएमसी ने उन्हें आड़े हाथ लिया है.

गुंडागर्दी का सरासर प्रदर्शन- TMC

टीएमसी से अधीर रंजन के वीडियो को एक्स पर पोस्ट कर लिखा, 'अधीर रंजन चौधरी द्वारा गुंडागर्दी का सरासर प्रदर्शन. बहरामपुर में आपकी गुंडागर्दी पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा. चुनाव हारने का डर आपके कार्यों से स्पष्ट है. लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं को डराने के लिए बाहुबल का इस्तेमाल करने से आपको किसी भी तरह से मदद नहीं मिलेगी! शर्म करो!'.

वीडियो पर अधीर रंजन ने दी प्रतिकिया

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि जब मैं चुनाव प्रचार के बाद घर जा रहा था, तो कुछ लोग आए और 'वापस जाओ' का नारा लगाने लगे. जब मैं कार से बाहर निकला, तो वे कहने लगे कि मैंने 'वापस जाओ' का नारा लगाया. पिछले 5 वर्षों में कुछ भी नहीं किया.