menu-icon
India Daily
share--v1

माफिया और गुंडों को CM योगी की वॉर्निंग, 'उल्टा लटकाकर मिर्च का छौंका लगाएंगे'

Lok Sabha Election: 'माफिया की जमीन कब्जा कर गरीबों में बंटवाएंगे'. ये बातें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है. सीएम ने प्रदेश में रह रहे गुंडे-माफियाओं को कड़ी चेतावनी दी है. 

auth-image
India Daily Live
CM Yogi Adityanath

Lok Sabha Election: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने गुंडे-माफियाओं को कड़ी चेतावनी दी है. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने इशारों-इशारों में अतीक अहमद को लेकर कहा कि प्रयागराज का एक माफिया पिछड़ी जाति के व्यक्ति की हत्या करके उसकी संपत्ति पर कब्जा कर लेता था.

गुंडे-माफियाओं के सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने उस माफिया द्वारा कब्जाई गई जमीन पर गरीबों को मकान बनाकर दिए. सीएम योगी ने आगे कहा कि प्रदेश में माफिया पहले लोगों को परेशान करता था. अब वह कहां है? सभी लोग जानते हैं.

प्रदेश में दंगा करने वाले आज भूल गए- सीएम

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि नौजवान के भविष्य से खिलवाड़ करेने वालों के बाप-दादा की संपत्ति को जब्त करके गरीबों में बंटवा देंगे. सीएम योगी ने कहा कि पहले माफिया सिर चढ़कर बोलते थे. प्रदेश में छोटी सी बात पर दंगा होती थी, आज दंगा करने वाले भूल गए. अब उल्टा लटका दिया जाता है. दंगा करते हैं तो उल्टा लटका कर मिर्च का मिर्च का छौंका लगा दिया जाता है, जिससे वह दंगा करना हमेशा के लिए भूल जाएं.

'कांग्रेस, SP, BSP सब एक ही थाली के चट्टे-बट्टे'

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने अन्य विपक्षी दलों को भी निशाने पर लिया है. सीएम योगी ने कहा कि देश के गरीबों को भूखा मरने के लिए कांग्रेस ने छोड़ दिया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा ये सब एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. चुनाव के समय दिखेंगे और संकट के समय सब गायब हो जाएंगे. सीएम ने आगे कहा कि हमने कभी जाति धर्म की राजनीति नहीं की. हमने सभी को बराबर का हक दिया. आयुष्मान योजना का जिक्र करते हुए कहा कि पहले गरीब इलाज के लिए सोचते थे लेकिन अब गरीबों को सोचने की जरूरत नहीं है.