menu-icon
India Daily
share--v1

चुनाव प्रचार करते-करते अचानक महिला को चूमने लगे BJP नेता, फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम था वीडियो, अब TMC ने काटा बवाल

Lok Sabha Election: पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद और बीजेपी उम्मीदवार का एक विडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने चुनाव प्रचार के दौरान नेताजी एक महिला को किस कर बैठते हैं. इस वीडियो को लेकर टीएमसी ने बीजेपी पर हमला बोला है.  

auth-image
India Daily Live
 khagen murmu kissed woman

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमाम राजनीतिक दलों के नेता इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद खगेन मुर्मू भी इन दिनों प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. प्रचार कर रहे खगेन मुर्मू का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद वह अब विवाद में फंस गए हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मौजूदा सांसद और बीजेपी उम्मीदवार खगेन मुर्मू को चुनाव प्रचार के दौरान एक महिला को किस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के जरिए टीएमसी ने बीजेपी पर हमला बोला है. 

BJP में महिला विरोधी नेताओं की कमी नहीं- TMC

टीएमसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि यदि आपने अभी जो देखा उस पर आपको विश्वास नहीं हो रहा है, तो आइए हम स्पष्ट करते हैं. जी हां, ये हैं बीजेपी सांसद और मालदा उत्तर से उम्मीदवार खगेन मुर्मू जो अपने प्रचार अभियान के दौरान अपनी मर्जी से एक महिला को चूमा.

टीएमसी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले सांसदों से लेकर बंगाली महिलाओं के बारे में अश्लील गाने बनाने वाले नेताओं तक, बीजेपी खेमे में महिला विरोधी नेताओं की कोई कमी नहीं है. इस तरह नारी का सम्मान में जुटा मोदी का परिवार! सोचिए अगर वे सत्ता में आए तो क्या करेंगे.

सोमवार की बताई जा रही है वीडियो

बीजेपी उम्मीदवार खगेन मुर्मू का यह वीडियो सोमवार की बताई जा रही है. दरअसल, सोमवार को वह अपने लोकसभा क्षेत्र के श्रीहिपुर गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस चुनाव प्रचार की लाइव स्ट्रीमिंग उनके फेसबुक पेज से की जा रही था उसी वक्त यह घटना घटी. हालांकि, बाद में उनके फेसबुक पेज से इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया.