menu-icon
India Daily
share--v1

ये हैं सलमान खान की बुलेटप्रूफ SUV जिन पर गोलियों का भी नहीं होगा असर!

Salman Khan Car Collection: सलमान खान के पास बुलेटप्रूफ कार का कलेक्शन है जो इनकी सिक्योरिटी के लिए काफी मददगार है. चलिए जानते हैं इनके बारे में. 

auth-image
India Daily Live
Salman Khan Car Collection

Salman Khan Car Collection: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान को लग्जरी गाड़ियों का शौक है. इनकी गाड़ियां लग्जरी तो होती ही हैं और साथ ही कई ऐसी खूबियों से भी भरपूर होती हैं जो जान भी बचा सकते हैं. सलमान खान की गाड़ियां बुलेटप्रूफ भी हैं. हाल ही में सलमान खान के मुंबई वाले घर के अपार्टमेंट में फायरिंग की खबर आई है. सलमान खान के घर के बाहर की सिक्योरिटी तो पुलिस वालों ने संभाल रखी है लेकिन सड़क की सिक्योरिटी इनकी गाड़ियों ने संभाली हुई है. यहां हम आपको सलमान की दो पावरफुल SUV के बारे में बता रहे हैं जो बुलेटप्रूफ हैं. 

बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल SUV: जब पिछले साल सलमान खान को जान से मार देने की धमकी मिली थी, तब सलमान ने बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल SUV मंगवाई थी. इसके अलावा सलमान ने लैंड रोवर की रेंज रोवर लॉन्ग व्हीलबेस SUV भी खरीदी थी जिसकी कीमत 4.5 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है. 

बुलेटप्रूफ SUV निसान पेट्रोल की बात करें तो इसमें B6 या B7 लेवल की प्रोटेक्शन दी गई है. साथ ही 78mm तक के मोटे ग्लास लगे हैं. यह इतने मोटे हैं कि यह गोलियों को झेल जाते हैं. इस गाड़ी की कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है. इस गाड़ी के साथ सलमान कई बार देखे भी गए हैं. 

सलमान खान के पास इनके अलावा भी कई कार हैं. इनके पास Toyota Land Cruiser LC200 SUV, Land Rover Range Rover Autobiography, Audi RS7, Audi A8L, Mercedes Benz GLE 43 AMG, Mercedes Benz GLS, Porsche Cayenne, BMW X6 और Lexus LX आदि शामिल हैं. इन गाड़ियों की कीमत करोड़ों में है. सलमान खान अपनी सिक्योरिटी के लिए बुलेटप्रूफ कार का कलेक्शन रखते हैं.