menu-icon
India Daily
share--v1

हीरो की इस धाकड़ बाइक पर 10000 की छूट, 15 अप्रैल से शुरू होगी डिलीवरी

Hero Bike Delivery: 15 अप्रैल 2024 से हीरो कंपनी अपनी धाकड़ बाइक की डिलीवरी शुरू करने वाली है. इसके साथ इस मोटरसाइकिल को बुक कराने पर कंपनी एक्सेसीरीज पर 10000 रुपये की छूट दे रही है. 

auth-image
India Daily Live
hero

Hero Bike Delivery: बीते फरवरी माह में Hero Motocorp ने अपनी Mevrick 440 को लॉन्च किया था. अब कंपनी इसकी डिलीवरी शुरू करने जा रही है. कंपनी 15 अप्रैल से इस बाइक को मार्केट में डिलीवर करने जा रही है. इसके साथ ही इसकी बुकिंग पर आपको 10000 रुपये तक की एक्सेसरीज और मर्चेंडाइज की मेवरिक किट भी मिलेगी. 

हीरो ने अपनी इस बाइक को हार्ले डेविडसन X440 के साथ ही बनाया गया है. इस कारण इन दोनों बाइक्स में काफी समानता नजर आती है.इस बाइक में आपको कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही इसको बेस, मिड और टॉप कुल तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.99, 2.14 और 2.44 लाख रुपये के करीब है. इस बाइक को कंपनी के Premia Dealership के माध्यम से बेचा जाएगा. इसकी बुकिंग पहले से ही ओपन हो चुकी है. 

इन फीचर्स से होगी लैस

इस बाइक में एक रोडस्टर डिजाइन आपको देखने को मिलेगी. इसमें आपको एडवांस और रेट्रो एलीमेंट के मिक्सचर के साथ एक मस्कुलर फ्यूल टैंक दिया जाएगा. इस फ्यूल टैंक में फेंडर के लिए मेटल को यूज किया गया है. इसके साथ ही इसमें एलईडी लाइट भी देखने को मिलेंगी. इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी. 

हार्ले डेविडसन X440 जैसा है इंजन

इस बाइक में हीरो ने हार्ले डेविडसन X440 जैसा ही इंजन दे रखा है. यह इंजन 6000 RPM पर आउटपुट मे 27 BHP की पावर देता है. इसके साथ ही 4000 RPM पर 36nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसका टॉर्क X440 से 2nm कम है. इस बाइक के इंजन को लो-एंड टॉर्क के लिए कैलिब्रेट किया गया है. इस कारण इसके डेली सिटी लाइफ में चला सकते हैं. इसमें ऑन ड्यूटी गियरबाक्स स्लिप एंड असिस्ट के साथ ही 6 स्पीड यूनिट मिलती है.