menu-icon
India Daily
share--v1

Venus Transit : 7 मार्च से ये तीन राशि वाले हो जाएंगे मालामाल, जब शुक्र बदलेंगे अपनी चाल 

Venus Transit : शुक्र ग्रह को धन, संपदा और ऐश्वर्य का दाता माना जाता है. 7 मार्च को शुक्र ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र के कुंभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को भाग्योदय हो जाएगा. 

auth-image
India Daily Live
zodiac sign
Courtesy: freepik

Venus Transit : शुक्र ग्रह एक निश्चित अवधि में राशि परिवर्तन करते हैं. आगामी 7 मार्च की सुबह 10 बजकर 33 पर शुक्र ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. अभी सूर्य मकर राशि में विराजमान हैं. कुंभ राशि में शनि पहले से ही विराजमान हैं. शुक्र के कुंभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होने वाला है. 

धन, संपदा, सौंदर्य और ऐश्वर्य के कारक शुक्र ग्रह जल्द ही अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं. शुक्र ग्रह मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र के कुंभ राशि में प्रवेश करने से तीन राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिनके लिए शुक्र का कुंभ में गोचर फायदेमंद रहने वाला है.

तुला राशि

तुला राशि के पंचम भाव में शुक्र गोचर करेंगे. ऐसे में इस राशि वालों को बंपर लाभ मिल सकता है. आपको करियर में भी तरक्की देखने को मिलेगी. इसके साथ ही आपको वरिष्ठ लोगों का सहयोग भी प्राप्त होगा. आपकी वित्तीय स्थिति भी इस दौरान खूब अच्छी रहेगी. इस दौरान आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहने वाला है. इसके अलावा मानसिक समस्याओं से भी आपको छुटकारा मिलेगा. 

कुंभ राशि 

इस राशि के लोगों की कुंडली में शुक्र लग्न भाव में गोचर करेंगे. इस राशि वालों को इस दौरान नौकरी के काफी सारे अवसर मिलेंगे. माता-पिता का भी आपको सहयोग मिलेगा. इससे आप सभी क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करेंगे. इसके साथ ही इस दौरान आपकी पुराने दोस्तों से भी मुलाकात हो सकती है. परिवार के वरिष्ठ लोगों का भी आपको आशीर्वाद मिलेगा. नए अवसरों के साथ आपके जीवन में सकारात्मकता आएगी. आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. आपके वित्तीय लक्ष्य पूरे होंगे. इस अवधि में निवेश लाभकारी सिद्ध होगा. वैवाहिक जीवन में भी आपको खुशियां मिलेंगी. आपको मानसिक और शारीरिक समस्याओं से भी छुटकारा मिलेगा. 

मीन राशि

मीन राशि के 12वें भाव में यह गोचर होने वाला है. इस भाव को विदेश और व्यय का भाव माना जाता है. इस दौरान करियर में आपको सफलता मिलेगी. इसके साथ ही कोई रुका हुआ प्रोजेक्ट दोबारा शुरू हो सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति भी इस दौरान खूब अच्छी रहेगी. आय के नए स्रोत मिलेगें. इसके साथ ही रिश्तों में भी आपको मजबूती देखने को मिलेगी. शुक्र की कृपा से आपको मान व सम्मान मिलेगा. आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. इसके साथ ही आपका स्वास्थ्य भी इस दौरान अच्छा रहेगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.