share--v1

Shani Uday : शनि के उदय से इन 4 राशि वालों को हो सकता है भारी नुकसान, संभलकर करें काम

Shani Uday : कर्मफलदाता शनि अभी कुंभ राशि में अस्त हैं. जल्दी ही 18 मार्च को वे उदय होने वाले हैं. ज्योतिष के जानकारों की मानें तो शनि का उदय कुछ राशि वालों के जीवन में भूचाल ला सकता है. इन लोगों को इस दौरान काफी संभलकर रहना होगा. जब शनि कुंभ राशि में उदय होंगे तो कुछ राशि वालों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. 

auth-image
India Daily Live
Courtesy: freepik

Shani Uday : शनि ग्रह अभी कुंभ राशि में विराजमान हैं. इनके उदय और अस्त का काफी अधिक महत्व होता है. मान्यता है कि ग्रहों के उदय और अस्त होने का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. 11 फरवरी को शनि कुंभ राशि में अस्त हो गए थे. 

अब आगामी 18 फरवरी को शनिदेव इसी राशि में उदय होने वाले हैं. शनि के उदय होते ही कुछ राशि वालों के अच्छे तो कुछ के खराब दिन शुरू हो जाएंगे. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं,जिनके लिए शनि का उदय होना नकारात्मक रहने वाला है. 

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों के लिए शनि ग्रह का कुंभ राशि में उदय काफी खराब रहने वाला है. इस दौरान नकारात्मक ऊर्जा से आपका मन प्रभावित होगा. इसके साथ ही भावनाओं में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. खर्च अधिक होने से आपका मन परेशान रहेगा. कार्यस्थल पर भी आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अपने क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी शनि के उदय की यह घटना अच्छी नहीं रहने वाली है. इस दौरान आपको किसी भी व्यक्ति पर आंख मूंदकर भरोसान नहीं करना है. शुभ कार्यों की शुरुआत इस दौरान न करें. वैवाहिक जीवन में भी आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य संबंधी समस्या से मन परेशान रहेगा. 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों को व्यापार में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपको धन हानि भी हो सकती है. रिश्तों में भी मन मुटाव बढ़ेगा. नौकरी और व्यापार में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. धन से जुड़े फैसले आपको काफी सोच-समझकर करने चाहिए. 

मीन राशि

इस दौरान आपके खर्चे बढ़ेंगे. धन से जुड़ी समस्याएं आपको इस दौरान परेशान कर सकती हैं. गृह कलेश के भी योग बन रहे हैं. मानसिक अशांति रहेगी. अज्ञात भय से मन परेशान रह सकता है. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

Also Read