menu-icon
India Daily
share--v1

Planet transit : न्यायधीश से मिलकर सेनापति करेंगे कमाल, ये 3 राशि वाले लोग हो जाएंगे मालामाल

Planet transit : होली के पहले ग्रहों के सेनापति मंगल कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. उनके प्रवेश करते ही वे वहां पहले से मौजूद न्यायधीश कहे जाने वाले शनि के साथ युति बनाएंगे. शनि और मंगल की यह युति कुछ राशि वालों के लिए खराब तो 3 राशि वालों के लिए अच्छा समय लेकर आएगी. 

auth-image
India Daily Live
shani
Courtesy: freepik

Planet transit :  ज्योतिष में मंगल के गोचर को काफी अधिक महत्वपूर्ण माना जाता है. ज्योतिष में न्यायधीश की उपाधि प्राप्त शनि अभी कुंभ राशि में विराजमान हैं. होली से पहले आगामी 15 मार्च को मंगल भी कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. मंगल के प्रवेश करते ही कुंभ राशि में मंगल और शनि की युति बन जाएगी. इस युति से अंगारक योग का निर्माण हो जाएगा. 

ज्योतिष में मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा जाता है. मंगर ऊर्जा, भूमि और साहस के कारक हैं. ये कुंभ राशि में न्यायधीश शनि के साथ अपनी युति बनाएंगे. इस युति का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. कुछ के लिए यह युति काफी शुभ तो कुछ के लिए यह अशुभ रहने वाली है. मंगल और शनि की यह युति तीन राशि वालों के जीवन में लाभ ही लाभ लेकर आएगी. आइए जानते हैं कि वे कौन सी 3 राशियां हैं, जिनके लिए यह युति अच्छा समय लेकर आएगी. 

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन काफी शुभ रहने वाला है. इस दौरान आपकी पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इसके साथ ही आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. काम के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा भी करनी पड़ सकती है. इस दौरान आपके पास बिना परिश्रम के धन आगमन होगा. 

मिथुन राशि

मंगल का कुंभ राशि में गोचर मिथुन राशि वालों के लिए काफी शुभ रहने वाला है. इस दौरान मिथुन राशि वालों की आय में वृद्धि होगी. इसके साथ ही आपको वर्कप्लेस पर प्रमोशन मिलने की भी संभावना है. बिजनेस में आपको नए इंवेस्टर्स मिल सकते हैं. वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए भी मंगल के गोचर से बनने वाली शनि-मंगल की युति काफी लाभदायक समय लेकर आने वाली है. इस दौरान आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. इसके साथ ही आपको सफलता मिलने के योग हैं. ऑफिस में आप सभी कार्यों को अच्छी प्रकार से पूरा करेंगे. इस दौरान आपको खूब पॉजिटिव परिणाम देखने को मिलेंगे. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.