menu-icon
India Daily
share--v1

इन 3 राशियों के लोग बनने वाले हैं धनवान,जब 'सेनापति' की राशि में 'राजकुमार' होंगे विराजमान

Mercury Transit: मई के महीने में ग्रहों के सेनापति मंगल की राशि में ग्रहों के राजकुमार बुध गोचर करने जा रहे हैं. बुध के मेष राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वाले मालामाल हो जाएंगे. 

auth-image
India Daily Live
Courtesy: freepik

Mercury Transit: बुध का ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. बुध जब भी किसी राशि में गोचर करते हैं तो इसका असर सभी 12 राशि वालों पर पड़ता है. किसी के लिए यह शुभ तो किसी के लिए यह अशुभ फल देने वाला रहता है. 

बुध की शुभ स्थिति करियर में तरक्की और धन संबंधी समस्या को दूर करती है. बुध का गोचर ग्रहों के सेनापति कहे जाने वाले मंगल की राशि मेष में हो रहा है. यह गोचर 10 मई को होगा. बुध ग्रह इस राशि में 30 मई तक विराजमान रहने वाले हैं. आइए जानते हैं कि बुध के गोचर से किन राशि वालों को लाभ होने वाला है. 

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों के लिए बुध की चाल शानदार रहेगी. आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी. इसके साथ ही आपके खर्चों में भी वृद्धि होने की संभावना है. आपको अपने बजट पर ध्यान देने की आवश्यकता है. नए कार्यों की शुरुआत होगी और आपका वैवाहिक जीवन भी मधुर होगा. 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए भी बुध का गोचर काफी शानदार रहने वाला है. आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे. करियर में प्रमोशन पाना चाहते हैं तो आपकी जरूरी टास्क मिलेंगे. जीवन में सुख और समृद्धि का आगमन होगा. काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा करनी पड़ सकती है. संतान के पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा. 

तुला राशि 

तुला राशि वालों के लिए बुध का गोचर काफी शानदार रहने वाला है.व्यापार के क्षेत्र में आपको एक अच्छी डील मिल सकती है. इसके साथ ही लाइफ पार्टनर के साथ चल रहीं मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी. बुध के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.