menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: गिफ्ट में मिला बैट तोड़कर फिर बल्ला मांगने पहुंच गए रिंकू सिंह, विराट कोहली ने मुंह पर दे दिया जवाब

Rinku Singh vs Virat Kohli: आईपीएल 2024 के 36वें मैच से पहले केकेआर के स्टार रिंकू सिंह और भारतीय क्रिकेट के किंग विराट कोहली का ड्रेसिंग रूम से निकला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Rinku Singh

Rinku Singh vs Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का 36वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बीच ईडन गार्डन्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है जिसमें कोहली की टीम को जीत के लिए केकेआर ने 223 रनों का लक्ष्य दिया है. इस बीच सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह और आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिंकू ने तोड़ा कोहली का गिफ्टेड बल्ला

इस वीडियो में कोलकाता नाइट राइडर्स के फिनिशर रिंकू सिंह आरसीबी के पवेलियन में पहुंचते हैं जहां पर विराट कोहली प्रैक्टिस करने के बाद वापस जाते नजर आते हैं. इस वीडियो में रिंकू सिंह आरसीबी के पूर्व कप्तान के पास पहुच कर उन्हें अपने बल्ला टूटने की खबर सुनाते हैं.

पहले मुकाबले का बाद मिला था तोहफा

उल्लेखनीय है कि ये कोलकाता नाइट राइडर्स और बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 में खेली जा रही दूसरी भिड़ंत है. पहली बार जब दोनों का मुकाबला हुआ था तो कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रिंकू सिंह की मदद से आरसीबी को हराया था. मैच के बाद जब विराट कोहली और रिंकू सिंह की मुलाकात हुई तो किंग कोहली ने गिफ्ट में अपना बैट गिफ्ट किया था. हालांकि 36वें मैच से पहले जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें रिंकू उन्हें बुरी खबर सुनाते नजर आ रहे हैं.

कोहली ने बल्ला देने से किया इंकार

रिंकू ने वीडियो में बताया कि उन्होंने अपना बैट स्पिनर के खिलाफ तोड़ दिया है और अब वो विराट कोहली से दूसरा बैट चाह रहे थे. हालांकि कोहली को उनका बल्ला तोड़ना पसंद नहीं आया और वीडियो में भी वो बैट देने के मूड में बिल्कुल नजर नहीं आए. रिंकू के बैट मांगने पर विराट कोहली ने कहा कि तो तू चाहता है कि मैं तुझे 2 मैच में 2 बैट दे दूं? तेरी वजह से मेरी जो बाद में हालत होती है न...इसके जवाब में रिंकू सिंह बोलते नजर आते हैं कि भैया आप की कसम फिर कभी नहीं तोड़ूंगा बैट..'

उल्लेखनीय है कि वीडियो में इसके बाद दोनों अलग-अलग दिशा में जाते नजर आते हैं लेकिन रिंकू सिंह को दूसरा बल्ला नहीं मिलता. आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की ओर से रिंकू सिंह 16 गेंदों में 24 रन की ही पारी खेल सके, तो वहीं विराट कोहली के बल्ले ने भी 7 गेंदों में सिफ 18 रन की ही आतिशी पारी खेली.