menu-icon
India Daily
share--v1

6, 4, 4, 6, 4, 4 और ईडन गार्डन में आया फिल साल्ट का तूफान, Video

KKR Vs RCB: कोलकाता के ईडन गार्डन में आज फिल साल्ट का ऐसा बल्ला चला कि सब देखते ही रह गए. उन्होंने लॉकी फर्ग्यूसन के ओवर में 28 रन कूट डाले.

auth-image
India Daily Live
Phil Salt

KKR Vs RCB: आईपीएल 2024 का 36वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है. केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए 223 रनों का लक्ष्य दिया है. आज श्रेयस और उनकी टीम ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कहर ढा दिया है. ओपनिंग करने आए फिल साल्ट का बल्ला ऐसा चला कि सब देखते ही रह गए. चौथे ओवर की हर एक गेंद पर उन्होंने या तो छक्का या तो चौका मारा. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर कोलकाता नाइटराइडर्स को बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया था. बल्लेबाजी का निमंत्रण पाकर केकेआर ने आरसीबी के गेंदबाजों की खूब धुनाई की.    

फॉफ डुप्लेसी की टीम को मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 223 रनों की दरकार है. जिस तरह से केकेआर के बल्लेबाजों ने शुरुआत दी. वैसे ही आरसीबी को शुरुआत चाहिए.

सॉल्ट का तूफान 

केकेआर की पारी की शुरुआत साल्ट और नरेन ने की. पारी का चौथा ओवर लेकर आए लॉकी फर्ग्यूसन को फिल ने खूब धोया. उन्होंने लॉकी के ओवर में कुछ इस तरह से 6, 4, 4, 6, 4, 4 कुटाई की .

पहली गेंद पर छक्का. दूसरी और तीसरी पर चौका. चौथी गेंद पर फिर चक्का. पांचवी और छठवी गेंद पर फिर चौका जड़कर फिल साल्ट ने एक ओवर में 28 रन बटोर लिए.

कप्तान अय्यर ने ठोका अर्धशतक

फिल साल्ट अपनी हॉफ सेंचुरी नहीं कंप्लीट कर पाए. लेकिन उनकी बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना हो गया. उनके अलावा केकेआर की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने 36 गेंदों पर 50 रन, रिंकू सिंह ने 16 गेंदों पर 24 रन, रसेल ने 20 गेंदों पर 27 रन और रमन दीप सिंह ने 9 गेंदों पर 24 रनों की पारी खेल.

आरसीबी की ओर से यश दयाल और कैमरून ग्रीन ने 2-2 तो मोहम्मद सिराज और लॉकी फर्ग्यूसन ने 1-1 विकेट लिए.