menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: '10 के 5 नहीं 7 खिलाओ..', गोलगप्पे को लेकर मात्र 10 रुपए के लिए हो गई पटका-पटकी, वायरल हुआ वीडियो

एक ऐसा ही वीडियो हमें मिला है, जिसमें केवल 10 रुपए के लिए दुकानदार और कस्टमर आपस में भिड़ जाते हैं.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Viral Video: '10 के 5 नहीं 7 खिलाओ..', गोलगप्पे को लेकर मात्र 10 रुपए के लिए हो गई पटका-पटकी, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली. गोलगप्पे के बारे में तो आपने सुना ही होगा. इसकी दीवानगी में लोग एक-दूसरे से लड़ाई तक भी कर लेते हैं. सोशल मीडिया पर गोलगप्पे के कई वीडियो आपको देखने को मिल जाते होंगे. एक ऐसा ही वीडियो हमें मिला है, जिसमें केवल 10 रुपए के लिए दुकानदार और कस्टमर आपस में भिड़ जाते हैं. 

कहां का मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह खबर उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि एक शख्स गोलगप्पे खाने आया था. दुकानदार 10 रुपए की पांच पानी पूरी बेच रहा था. खाने वाले कस्टमर को यह पसंद नहीं आया. उसने गोलगप्पे लगाने वाले दुकानदार को ही पटक दिया.

कहानी है यह कि कस्टमर 10 रुपए में 7 गोलगप्पे खिलाने की मांग कर रहा था. इसे लेकर दुकानदार और उसके बीच पहले जमकर बहस होती है. जब पारा सिर ऊपर चला जाता है तो दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है.

X (पूर्व में ट्विटर) यूजर @EngineerXJaNa नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा गया है कि गोलगप्पे वाले और ग्राहक के बीच हो गई लड़ाई.

आप भी देखें वीडियो

ये लड़ाई इतनी हुई की सड़क पर WWE का मैच शुरू हो गया. दोनों एक दूसरे को सड़क पर पीटने लगे. लोग दोनों की लड़ाई देखते रहे लेकिन किसी ने बीच बचाव नहीं किया बल्कि वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अलग डाल दिया.

यह भी पढ़ें- नन्हें फैंस के साथ इस अंदाज में दिखे माही, वायरल हुआ वीडियो