menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: पिता ने बच्चे को सजा देने वाले टीचर को फिल्मी स्टाइल में कूटा, वीडियो हो रहा वायरल

आजकल की पीढ़ी ऐसी हो गई है कि अगर बच्चे को सजा कोई टीचर दे देता है तो समझ लिजिए उस टीचर की कयामत आने वाले हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख आप खुद ब खुद समझ जाएंगे.

auth-image
Suraj Tiwari
Viral Video: पिता ने बच्चे को सजा देने वाले टीचर को फिल्मी स्टाइल में कूटा, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली : आजकल की पीढ़ी ऐसी हो गई है कि अगर बच्चे को सजा कोई टीचर दे देता है तो समझ लिजिए उस टीचर की कयामत आने वाले हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इन दिनों सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख आप खुद ब खुद समझ जाएंगे. जिसको देखने बाद लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि यह फिल्मी स्टाइल में पिता ने टीचर को प्रिंसिपल रूम में कूटाई की है. लगता है यह जवान से प्रेरित है.

गुस्साए पिता ने शिक्षक को कूटा

कानपुर के लोग हमेशा से ही कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं. ऐसा लोगों का मानना है कि कानपुर वाले पुराने काम को दोहराने में विश्वास नहीं रखते हैं. इसलिए क्योंकि कानपुर वाले इस शख्स ने ऐसा कारनामा किया है कि देखने के बाद लोग यही बोल रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि कानपुर के स्कूल में किसी गलती पर टीचर ने बच्चे को सजा दे दी जिसपर बच्चे के पिता को इतना गुस्सा आया कि वो खुद स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल कमरें में ही सबके सामने टीचर को कूट दिए. इसका पूरा इन दिनों एक्स (ट्विटर) पर वायरल हो रहा है.

लोग बोले- कलयुग में सब हो सकता है

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि शिक्षक बच्चों के भविष्य बनाने के लिए ही सजा दिए होंगे, लेकिन आज के कलयुग में कोई सुरक्षित नहीं है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1.63 लाख लोग देख चुके हैं. वहीं  लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि पिता अपने बच्चे का भविष्य बनाने के लिए स्कूल भेजा था या फिर टीचर का हाथ पैर तोड़ने के लिए.

इसे भी पढ़ें- Viral Video : जान जोखिम में डाल कर यह शख्स कर रहा स्टंट, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े