menu-icon
India Daily
share--v1

जान देने के लिए नदी में कूदे थे प्रेमी युगल, मछुआरों ने बाहर निकाला फिर बरसा दिए दनादन थप्पड़ 

Viral News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कपल ने गोमती नदी में कूदकर जान देने का प्रयास किया. हालांकि वहां पर मौजूद मछुआरों ने उन्हें डूबने से बचा लिया जिससे उनकी जान बच गई. कहा जा रहा है युवती अपनी मां की डांट से नाराज हो गई थी जिस वजह से उसने आत्महत्या करने की कोशिश की. युवती को बचाने के प्रयास में युवक ने भी नदी में छलांग लगा दी. हालांकि मछुआरों ने दोनों को बाहर निकाल लिया और बाद में युवक पर थप्पड़ों की बरसात कर दी.

auth-image
India Daily Live
Up Sultapur
Courtesy: Social Media

Viral News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक प्रेमी जोड़ा नदी में छलांग लगाने का एक वीडियो वायरल है. कहा जा रहा है कि मां की डांट से नाराज होकर युवती ने नदी में छलांग लगा दी. लड़की को कूदता देख युवक भी उसे बचाने के प्रयास में नदी में कूद गया. यह सब देख वहां मौजूद मछुआरों ने दोनों की जान बचाई. मछुआरों ने दोनों को नदी से बाहर निकाला. हालांकि इस दौरान लड़की की हालत खराब हो चुकी थी. दोनों को वहां से अस्पताल ले जाया गया. 

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मछुआरा युवक को खींचकर बाहर लाता है. इसके बाद वह गुस्से में उस पर थप्पड़ बरसा देता है. युवक जब तक कुछ समझ पाता तब उसे तीन-चार थप्पड़ लग चुके थे. वहीं, दूसरी ओर युवती को भी नदी से बाहर निकाल लिया गया. वीडियो में युवती को किनारे बैठा देखा जा सकता है. नदी में छलांग लगाने के बाद दोनों की हालत खराब हो गई थी, लेकिन मछुआरों ने उनकी जान बचा ली. कहा जा रहा है युवक दो दिन पहले भी नदी में कूदकर जान देने की कोशिश कर चुका था. 

 

मछुआरों ने बचा ली जान

वायरल वीडियो में जान बचाने के लिए कूदे मछुआरे युवक को थप्पड़ जड़ता नजर आ रहा है. यह मामला नगर कोतवाली के गोलाघाट का बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक, मछुआरे युवक को इसलिए थप्पड़ लगा रहे थे क्योंकि नदी में कूदने पर उसकी जान भी जा सकती थी. कपल ने आत्महत्या के प्रयास में गोमती नदी में छलांग लगा दी थी. हालांकि वहां पर मौजूद मछुआरों ने उनकी जान बचा ली.