menu-icon
India Daily
share--v1

लड़की के साथ मजे कर रहा था पति, पत्नी ने पकड़ा तो कार की बोनट पर बिठाकर घसीटा

गांधीनगर में पति ने अपनी पत्नी को कार की बोनट पर बिठाकर घसीटा. मामला पत्नी और वो का है. पत्नी कार रोकने के लिए बोनट पर चढ़ गई. पति घसीटता रहा. ये घटना गांधीनगर के महात्मा मंदिर के पास की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

auth-image
India Daily Live
Viral News
Courtesy: Social Media

गुजरात के गांधीनगर में एक पति ने अपनी पत्नी को कार की बोनट पर बिठाकर घसीटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला कार की बोनट पर बैठी दिख रही है और कार चल रही है. दरअसल मामला अफेयर का है. पत्नी ने अपने पति को एक दूसरी महिला के साथ कार में बैठा देख लिया था. 

गुजरात के गांधीनगर में पति, पत्नी और वो का किस्सा. पति ने चढ़ा दी पत्नी पर कार. पत्नी कार रोकने के लिए बोनट पर चढ़ गई. पति घसीटता रहा. गांधीनगर के महात्मा मंदिर के पास की है घटना. इसका वीडियो वायरल है.

रंगरेलिया कर रहा था पति तभी...

महात्मा मंदिर के पास पति दूसरी लड़की के साथ रंगरेलिया मना रहा था तभी वहां पत्नी पहुंच गई. पत्नी को देखते ही पति की आंखे फ़टी की फटी रह गई. दूसरी लड़की के साथ कार में बैठे पति को देखकर महिला भड़क गई. पत्नी ने कार का दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन पति ने गेट लॉक कर लिया. 

पति ने नहीं खोले कार के दरवाजे

जब पति ने कार का दरवाजा नहीं खोला तो पत्नी ने उस पर पत्थर फेंक दिया. पति ने दरवाजा खोलने की बजाय कार चला दी. लेकिन महिला समाने से नहीं हटी और कार की बोनट पर चढ़ गई. इसके बाद काफी देर तक कार ऐसे ही चलते रही.