menu-icon
India Daily
share--v1

6 साल की बच्ची का अपहरण, फिर किया रेप और कर दी हत्या, हैवान ट्रक ड्राइवर की कहानी कंपा देगी रूह

Telangana News: उत्तर प्रदेश के ट्रक चालक ने मानवता को शर्मसार कर देने वाला काम किया है. आरोपी ने अपनी मां के साथ सो रही छह साल की बच्ची का अपहरण करके उसका रेप किया और बाद में उसकी हत्या कर दी. आरोपी को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, इसके अलावा वह घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है.

auth-image
India Daily Live
Six year Old
Courtesy: Social Media

Telangana News: तेलंगाना के पेड्डापल्ली जिले में गुरुवार को एक ट्रक चालक ने छह साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी. हैवान ट्रक ड्राइवर ने बच्ची को उत्तर प्रदेश से किडनैप किया और तेलंगाना ले जाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी द्वारा बच्ची को किडनैप किये जाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है आरोपी अपने कंधे पर बच्ची को लेकर जा रहा है. 

रिपोर्ट के अनुसार, किडनैपिंग की घटना रात 11 बजे के आस-पास की है. बच्ची अपनी मां के साथ एक फैक्ट्री के बाहर सो रही थी. बच्ची की मां मजदूरी करती है. इसी मौके का फायदा उठाकर आरोपी बलराम ने बच्ची का अपहरण कर लिया. वायरल सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी अपने कंधे पर बच्ची को उठाकर अंधेरे को ओर जा रहा है. आरोपी ने झाड़ियों में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी. 

 

मां की नींद खुलने पर बच्ची को अपने पास से गायब पाकर वह विचलित हो गई. बेटी को वहां न पाकर उसने वहां मौजूद लोगों को इस बारे में सूचना दी. इसके बाद लोगों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की. काफी खोज-बीन के बाद लोगों ने उसका शव झाड़ियों में पाया. 

पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी 

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर बलराम को पकड़ लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पुलिस इस घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है.