menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: ईडन गार्डन्स में शाहरुख खान पीते दिखे सिगरेट, Video वायरल होने पर मचा बवाल

ShahRukh Khan: कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल मैच में शाहरुख खान सिगरेट पीते दिखे नजर आए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.

auth-image
India Daily Live
Shahrukh Khan

ShahRukh Khan: आईपीएल की शुरुआत हो चुकी है. लीग का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान भी आए हुए थे.

शाहरुख मैच देखने के साथ ही अपनी टीम कोलकाता को सपोट करने करने और खिलाड़ियों का हौसला मजबूत रखने के लिए ईडन गार्डन्स पहुंचे थे. इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान को सिगरेट पीते हुए देखा गया. जिसके बाद तो मानों एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है.

विवादों से है शाहरुख का पुराना नाता

विवादों से नाता रखने वाले शाहरुख खान एक बार फिर क्रिकेट ग्राउड में अपनी हरकत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार शाहरुख अपनी पुरानी हरकत दोहराते नजर आए हैं. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में शाहरुख को सिगरेट पीते हुए देखा गया है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इस मामले में ईडन गार्डन्स प्रशासन की ओर से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. 

वानखेड़े में शाहरुख हो चुके हैं बैन

शाहरुख इससे पहले भी क्रिकेट ग्राउंड में अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. शाहरुख मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ग्राउंड स्टाफ से झगड़ते हुए नजर आए थे. जिसके वजह से उनको कई सालों तक स्टेडियम बैन किया गया था. 

रसेल की ऑलराउंड प्रदर्शन ने दिलाई जीत

वहीं कोलकाता vs हैदराबाद मैच की बात करें तो कोलकाता को मैच में 4 रनों से जीत मिली. इस मैच के हीरो ऑलराउंडर आंद्रे रसेल रहे. एक तरफ आंद्रे ने महज 25 गेदों में ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 64 रनों की पारी खेली वहीं गेंदबाजी करते हुए रसेल ने 2 विकेट भी अपने नाम किए.

आईपीएल का अगला मुकाबला रविवार को राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच जयपुर के सवाई मान स्टेडियम में खेला जाएगा.