share--v1

Cheating in Marriage: पत्नी का 'मिशन बदलापुर', पति बोला-10 साल से नर्क बना दी मेरी जिंदगी

Cheating in Marriage: 10 साल पहले एक पति ने अपनी पत्नी को धोखा दिया था, अब उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है. शख्स ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर की है.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: Photo Credit-westoverlaw

Cheating in Marriage: रिश्ते मिला धोखा दिल तोड़ने वाला होता है. एक शख्स ने 10 साल पहले अपनी पत्नी को धोखा दिया था, अब उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है. 38 साल के शख्स ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसने अपनी पत्नी को 10 साल पहले धोखा दिया था. उसकी पत्नी भी उसके साथ वही कर रही है, जो उसने उसके साथ 10 साल पहले किया था. 

शख्स ने कहा कि उसकी पत्नी अपने दफ्तर के कामों को लेकर काफी तनाव ले रही थी. इसका असर रिश्ते पर पड़ रहा था. शादी टूटने के कगार पर आ गई. इस दौरान उसने दूसरी महिला से अफेयर किया. हालांकि उसने कहा कि वह किसी से मिला नहीं, सिर्फ ऑनलाइन डेट करता था. मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, अब उसे पता चला है कि 36 साल की उसकी पत्नी का किसी शख्स के साथ अफेयर है. 

शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी भी उसके साथ वही कर रही है, जो उसने उसके साथ 10 साल पहले किया था. रेडिट पर किए पोस्ट में शख्स ने लिखा कि उसे उसकी पत्नी ने 10 साल पहले किसी अन्य महिला को अश्लील मैसेज भेजते देख लिया था. तब उसने सबकुछ डिलीट कर दिया. वो नहीं चाहता था कि पत्नी को और कुछ पता चले. अब पत्नी को यही सब करता देख शख्स को ठेस पहुंची है. उसने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वो इससे खुश नहीं है. 

उसने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरी पत्नी फोन का ज्यादा इस्तेमाल करने लगी थी. मुझे शक हुआ तो मैंने सवाल किए. एक दिन मैंने उसका फोन चेक किया. मुझे पता चला कि उसने एक शख्स को इंटरनेट पर अश्लील मैसेज भेजे हैं और अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. मैंने गुस्से में उससे पूछा कि ये क्या है तो उसने मोबाइल छीन लिया और सारा कुछ डिलीट करने लगी, जैसा मैंने 10 साल पहले किया था. उसने बाद में बताया कि ये केवल ऑनलाइन अफेयर था. ज्यादा लंबे वक्त से नहीं था. 

शख्स का कहना है कि वो पत्नी पर भरोसा करता है. लेकिन उसे इससे काफी दुख हो रहा है. हालांकि उसने माना की 10 साल पहले उसने गलती की थी. शख्स के पोस्ट पर लोग कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.